कोई है प्रोड्यूसर तो किसी की है अपनी कॉस्‍मेटिक रेंज, सफल बिजनेसवुमेन भी हैं ये खूबसूरत अभिनेत्रियां

 

कोई है प्रोड्यूसर तो किसी की है अपनी कॉस्‍मेटिक रेंज, सफल बिजनेसवुमेन भी हैं ये खूबसूरत अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्‍टर्स हैं जो अभिनय के साथ अपने बिजनेस भी चलाते हैं । जैसे सुनील शेट्टी, मिथुन चक्रवर्ती की अपने होटल हैं तो वहीं रितिक रौशन का अपना स्‍पोर्ट्स ब्रांड है । ठीक ऐसे ही कई अभिनेत्रियां भी हैं जो अभिनय के साथ अलग-अलग क्षेत्रों में काम भी कर रही हैं । कई तरह के बिजनेस में भी ये इंवेस्ट कर चुकी हैं । आगे जानिए कुछ ऐसी ही चुनिंदा अभिनेत्रियों के बारे में ।

करिश्मा कपूर
90 के दशक की सुपरहिट एक्‍ट्रेस रहीं करिश्मा कपूर ने पॉपुलर ई-कॉमर्स पोर्टल Babyoye में इंवेस्ट किया हुआ है, ये महिलाओं और बेबी केयर के प्रोडक्ट्स बेचता है । पोर्टल में करिश्मा के सबसे ज्यादा 25% शेयर हैं ।
जैकलिन फर्नांडीज
बेहद खूबसूरत जैकलिन, एक फ्रेश जूस और बेवरेज कंपनी रॉ प्रेसरी में इंवेस्टर हैं । ये कंपनी सूप, फ्रेश जूस, नारियल पानी और स्मूदीज जैसी चीज़ें बेचती है ।

अनुष्का शर्मा
अनुष्‍का शर्मा एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही उन्‍होंने अपने भाई कार्नेश शर्मा के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस खोला है । इसका नाम क्लीन स्लेट फिल्म्स है । अनुष्का इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एनएच-10, परी जैसी फिल्मों के अलावा पाताल लोक और बुलबुल जैसी सफल वेब सीरीज भी बना चुकी हैं । अनुष्‍का का एक क्‍लोदिंग ब्रांड भी है, इसका नाम नुष है ।

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की ब्‍यूटी क्‍वीन कटरीना कैफ का अपना ब्यूटी ब्रांड है, जिसे उन्‍होंने नायका के साथ मिलकर शुरू किया है । उनके ब्रांड का नाम Kaybeauty है । इसे लॉन्च हुए एक साल से ऊपर हो चुका है ।
सोनम कपूर
फैशन दीवा सोनम कपूर अपनी बहन रिया के साथ मिलकर हाई स्ट्रीट क्लोदिंग लेबल Rheason चलाती हैं । सोनम के डिजाइनर कपड़े उनकी बहन रिया ही बनाया करती हैं ।

शिल्पा शेट्टी
40 प्‍लस की एज में भी शिल्पा अच्‍छी खासी न्‍यूकमर्स को टक्‍कर देती हैं । शिल्‍पा ने हाल ही में मुंबई में अपना आलीशान रेस्त्रां खोला है जिसकी चर्चा इन दिनों काफी हो रही है । इसके साथ ही उनका स्पा और वेलनेस चेन भी है, जिसका नाम IOSIS है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments