थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड की लीक हुई सैकड़ों न्यूड तस्वीरें, शक के घेरे में रानी सुथिडा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 23, 2020

थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड की लीक हुई सैकड़ों न्यूड तस्वीरें, शक के घेरे में रानी सुथिडा

 

थाईलैंड के राजा महा वजिरालोंगकोर्न अकसर अपने फैसले और तानाशाही नीतियों की वजह से विवादों में रहे है लेकिन पिछले काफी से वह अपनी पत्नी सुथिड़ा और गर्लफ्रेंड सीनीत वोंगवजिरापकड़ी की वजह से चर्चाओं में बना हुआ था। लेकिन अब राजा महा वजिरालोंगकोर्न की गर्लफ्रेंड सीनीत की तस्वीरों ने पूरे थाईलैंड में हंगामा मचा दिया है।

thailandदरअसल सीनीत की करीब एक हजार से ज्यादा न्यूड तस्वीरें लीक हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, सीनीत की कई फोटो न्यूड लीक हुई है। माना जा रहा है कि इन तस्वीरों को राजा की पत्नी सुथिडा ने लीक किया है क्योंकि सुथिडा और सीनीत में लंबे समय से विवाद चल रहा था और सुथिडा ही थाईलैंड की रानी है।

बता दें कि पिछले साल राजा की गर्लफ्रेंड सीनीत को अचानक ही जेल में बंद कर दिया गया था उन पर आरोप था कि उन्होंने रानी सुथिड की छवि को खराब करने की कोशिश की है लेकिन एक साल बाद अब वह जेल से बाहर आ गई है और जेल से बाहर आते ही वह सीधा राजा के पास पहुंची है thailand king gf लेकिन जैसे ही सीनीत जेल से बाहर निकलकर राजा के पास पहुंची। तो इंटरनेट पर उसकी न्यूड तस्वीरों को लीक कर दिया गया। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इन तस्वीरों को थाईलैंड में राजशाही के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एक्टिविस्ट के पास भी भेजा गया था। इतना नहीं, ये तस्वीर राजा के आलोचक रहे पत्रकार मैकग्रेगर मार्शल के पास भी भेजी गईं।

लीक हुई तस्वीर साल 2012 से 2014 के बीच की है इन तस्वीरों को सीनीत ने ही क्लिक किया है। बता दें कि राजा ने वजिरालोंगकोर्न ने 2019 मे सुथिडा से शादी की थी और उसके बाद सुथिडा को रानी का दर्जा भी दिया गया। thailand king wife इससे पहले राजा की तीन शादियां हो चुकी है लेकिन तीनों पत्नियों से राजा ने तलाक ले लिया। वहीं, अब राजा के सात बच्चे है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment