होटल में पुलिस वाले के साथ अंतरंग पलों में खोई थी महिला कांस्टेबल, तभी पहुंच गया पति, फिर जो हुआ वो जानकर दंग रह जाएंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 24, 2020

होटल में पुलिस वाले के साथ अंतरंग पलों में खोई थी महिला कांस्टेबल, तभी पहुंच गया पति, फिर जो हुआ वो जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

होटल में पुलिस वाले के साथ अंतरंग पलों में खोई थी महिला कांस्टेबल, पति पहुंच गया पति!

बिहार में एक महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है, मामला राजधानी पटना से जुड़ा है, जहां के राजीव नगर रोड नंबर 16 स्थित होटल हैपी जर्नी में इस घटना को अंजाम दिया गया है, खास बात ये है कि दुष्कर्म करने का आरोपी कथित प्रेमी सिपाही राजीव कुमार है, महिला के पति की सूचना पर राजीव नगर थाना पुलिस ने सोमवार की रात करीब 12 बजे छापेमारी की, होटल के कमरे में दोनों एक साथ पाये गये, इस दौरान आरा के रहने वाले पति ने हंगामा करने के साथ ही अपनी पत्नी के मित्र राजीव को लप्पड़-थप्पड़ भी किया, साथ ही पत्नी को भी बुरा-भला कहा।

होटल में रुके थे
पुलिस महिला कांस्टेबल तथा राजीव कुमार को होटल से रात में लेकर ही आ गई, महिला सिपाही के पति के बयान पर राजीव के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है, Coupleमंगलवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया, महिला सिपाही सासाराम में महिला बटालियन में तैनात है, वो गर्दनीबाग हाईस्कूल में केन्द्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती में चल रही फिजिकल टेस्ट में पटना में प्रतिनियुक्त की गई है, जबकि राजीव सहरसा पुलिस लाइन में कार्यरत हैं, दोनों के बीच पिछले 4 साल से अफेयर चल रहा है।

दोनों शादी-शुदा
सासाराम में दोनों एक साथ तैनात रह चुके हैं, दोनों बाल-बच्चेदार हैं, महिला सिपाही की जवान बेटी है, जबकि राजीव के भी बच्चे बड़े हो चुके हैं, coupleराजीव नगर थाना प्रभारी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि महिला सिपाही को महिला थाना में रखा गया है, उसका कोर्ट में बुधवार को बयान दर्ज कराया जाएगा, इसकी इजाजत से उसका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा, वहीं आरोपी राजीव को जेल भेज दिया गया है।

कोर्ट में दर्ज बयान पर भी स्टैंड करेगा केस
मामले में महिला सिपाही का कोर्ट में बयान मायने रखता है, अगर उसने कोर्ट में ये बयान दे दिया कि उसने सहमति से राजीव के साथ संबंध बनाया, तो राजीव नगर थाने में आईपीसी की धारा 376 के तहत दर्ज केस स्टैंड नहीं करेगा, आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश आ चुका है कि सहमति से संबंध बनाना रेप नहीं है, अगर उसने ये बयान दे दिया कि जबरन या बहला-फुसला कर या झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया गया, तो राजीव की मुश्किलें बढ सकती है, इतना ही नहीं उसे विभाग तत्काल निलंबित कर देगा तथा उस पर विभागीय कार्रवाई भी होगी।

पति को किसी ने दी सूचना
सूत्रों के मुताबिक महिला कांस्टेबल के राजीव के साथ होटल में होने की सूचना किसी परिचित ने ही पति को दी, जिसके बाद वो बिना देर किये आरा से तुरंत पटना पहुंचे, फिर थानेदार को फोन कर कहा कि होटल में मेरी पत्नी को बहल-फुसला कर पुलिस वाला रेप कर रहा है। इस मामले में महिला कांस्टेबल के पति ने केस दर्ज कराया है, बड़ा सवाल ये है कि महिला का बयान क्यों नहीं दर्ज किया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment