किसानों के समर्थन में सनी देओल, पर खालिस्तानियों की ताबड़तोड़ धुलाई की - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 7, 2020

किसानों के समर्थन में सनी देओल, पर खालिस्तानियों की ताबड़तोड़ धुलाई की


प्रख्यात अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल भले ही इस समय वुहान वायरस से संक्रमित हो, लेकिन वे अपनी ज़िम्मेदारियां नहीं भूले हैं। हाल ही में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ के विषय पर उन्होंने स्पष्ट तौर पर किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया, लेकिन साथ ही साथ ‘किसान आंदोलन’ की आड़ में अपना कुत्सित एजेंडा चलाने वाले खालिस्तानियों को भी आड़े हाथों लिया।

सनी देओल ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, “मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार का मामला है। इसके बीच में कोई न आए क्योंकि दोनों ही आपस में बातचीत कर इसका हाल निकालेंगे। मैं जानता हूँ कई लोग इसका फायदा उठा रहे हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं, तो उनका अपना खुद का ही कोई स्वार्थ हो सकता है”।

यहाँ पर उनका इशारा स्पष्ट तौर पर उन देश विरोधी ताकतों की ओर था, जिन्होंने इस आंदोलन को हाइजैक कर भारत के विरुद्ध विष उगलना शुरू कर दिया है, और इन्हें दुनिया के वामपंथी संगठन और उदारवादी राजनेता ‘शांतिपूर्ण आंदोलन’ के नाम पर बेशर्मी से बढ़ावा दे रहे हैं।

सनी देओल ने खालिस्तानी विचारधारा द्वारा इस आंदोलन को हाइजैक करने के लिए भी उन्हें जमकर लताड़ा। इन्हीं में से एक उग्रवादी दीप सिद्धू के बारे में बताते हुए सनी देओल ट्वीट करते हैं, “दीप सिद्धू, जो चुनाव के वक्त मेरे साथ था, लंबे समय से मेरे साथ नहीं है। वो जो कुछ कह रहा है, और कर रहा है, अपनी इच्छा अनुसार कर रहा है। मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूँ और हमेशा किसानों के साथ ही रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पे पहुंचेगी”।

बता दें कि दीप सिद्धू वही अभिनेता हैं जिन्होंने हाल ही के किसान आंदोलन में भाग लिया था और खालिस्तानी मांगों का समर्थन भी किया था। जब बरखा दत्त ने उनसे उनके विचार पूछे तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि वे जरनैल सिंह भिंडरावाले के तौर तरीकों के समर्थक हैं, और उसे ये बात स्वीकारने में कोई शर्म नहीं है।

ऐसे में जहां एक ओर दिलजीत दोसांझ, एमी विर्क, ऋचा चड्ढा जैसे लोग देशद्रोही ताकतों को ‘शांतिपूर्ण आंदोलन’ के नाम पर समर्थन देते दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं सनी देओल जैसे लोग भी हैं, जो किसी भी स्थिति में राष्ट्रहित से समझौता नहीं करेंगे। अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं, जिन्होंने यदि फिल्मी परदे पर भारत की आन बान शान की रक्षा की है, तो असल जीवन में भी उन्होंने वही काम किया है।

सच कहें तो सनी देओल ने अपने विचार स्पष्ट करते हुए न केवल दूध का दूध और पानी का पानी किया है, अपितु खालिस्तानी एजेंडा को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। बाकी चीज़ों के लिए उनका प्रसिद्ध ढाई किलो का हाथ तो है ही!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment