हार्दिक पंड्या ने बताया लॉकडाउन में कैसे हासिल की मैच फिनिश करने में महारत! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 7, 2020

हार्दिक पंड्या ने बताया लॉकडाउन में कैसे हासिल की मैच फिनिश करने में महारत!

 

हार्दिक पंड्या ने बताया लॉकडाउन में कैसे हासिल की मैच फिनिश करने में महारत!

टीम इंडिया ने दूसरे टी-20 मुकाबले में 22 गेंदों में 42 रनों की नाबाद पारी खेली, विजयी पारी खेलने वाले हार्दिक पंड्या ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान उन्होने जरुरत के समय मैच फिनिश करने में महारत हासिल किया है, जिसका फायदा उन्हें इस सीरीज में होता दिख रहा है।

जीत में बड़ी भूमिका
हार्दिक पंड्या ने 22 गेंद में 42 रनों की आक्रामक पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 में टीम इंड़िया की जीत में बड़ी भूमिका निभाई, hardik pandya 1विराट कोहली के आउट होने के बाद लग रहा था कि मैच फंस जाएगा, लेकिन पंड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर पूरा मैच पलट दिया।

मैच फिनिश करना
पंड्या ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि लॉकडाउन के दौरान मैं जरुरत के समय मैच फिनिश करने पर अपना ध्यान लगाना चाहता था, ये मायने नहीं रखता कि hardik 2मैं ज्यादा रन जुटाऊं या नहीं, लेकिन ये मायने रखता है, कि आप मैच कैसे फिनिश करते हो।

गलतियों से सीख ली
स्टार ऑलराउंडर ने कहा कि मैं कई बार ऐसी परिस्थितियों का सामना कर चुका हूं, मैंने अपनी गलतियों से सीख ली है, मैं आत्मविश्वास के साथ खेलता हूं, और इससे खुद को प्रेरित करता हूं, कभी अति आत्मविश्वासी नहीं बनता। उन्होने कहा कि मैं हमेशा उस समय को याद रखता हूं, जब हमने बड़े स्कोर का पीछा किया, इससे और मदद मिलती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment