दादी ने कर दी कंगना रनौत की बोलती बंद, एक्ट्रेस को मैदान छोड़ भागना पड़ा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 3, 2020

दादी ने कर दी कंगना रनौत की बोलती बंद, एक्ट्रेस को मैदान छोड़ भागना पड़ा!

दादी ने कर दी कंगना रनौत की बोलती बंद, एक्ट्रेस को मैदान छोड़ भागना पड़ा!

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वाली 90 वर्षीय बिलकिस बानो के साथ एक बुजुर्ग दादी की तस्वीर साझा कर दावा किया था कि ये 100 रुपयों के लिये हर प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती है, हालांकि कंगना ने तस्वीर में दोनों बुजुर्ग दादी को बानो ही बताया था, जबकि उसमें से एक बिलकिस बानो और एक बठिंडा के बहादुरगढ जांदियां गांव की रहने वाली मोहिंदर कौर थी।


मोहिंदर के पास 13 एकड़ जमीन
इसके बाद ट्विटर पर कंगना के उस दावे को लोगों ने फेक बताना शुरु कर दिया था, और कंगना ने दादी से माफी मांगने को भी कहा था, बाद में कंगना को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा, अब इस मामले में मोहिंदर कौर ने कंगना को करार जवाब दिया है।
100 रुपये क्या करुंगी
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मोहिंदर कौर ने कहा कि मुझसे किसी ने कहा कि किसी एक्टर ने उनके बारे में ऐसा कहा है, Kangna Ranaut China1ये सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा, कि वो कभी मेरे घर नहीं आई, उसे नहीं पता कि मैं क्या करती हूं, और 100 रुपये क्या करुंगी, मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं।
खेती की जमीन
मोहिंदर ने कहा कि उन्होने तय किया, कि वो किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगी, उन्होने कहा कि उनमें अभी भी इतनी क्षमता है, कि वो दिल्ली जाकर भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हो सकती है, आपको बता दें कि मोहिंदर कौर की तीन बेटियां और एक बेटा है, तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है, उनका लड़का अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उनके साथ ही रहता है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment