साली के साथ सोना चाहता था जीजा, तय हुई शादी तो उठाया खौफनाक कदम! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 14, 2020

साली के साथ सोना चाहता था जीजा, तय हुई शादी तो उठाया खौफनाक कदम!

 

साली के साथ सोना चाहता था जीजा, तय हुई शादी तो उठाया खौफनाक कदम!

यूपी के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एसिड डालकर लड़की को घायल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पीड़िता का जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन है, आरोपी सिराज की 6 साल पहले पीड़िता की बड़ी बहन से शादी हुई थी बताया जाता है कि वो साली पर बुरी नजर रखता था, कुछ उसके साली से संबंध थे, सिराज लगातार संबंध बनाने तथा शादी करने के लिये उस पर दबाव बना रहा था।

तेजाब डालकर चेहरा जलाया
आपको बता दें कि परिजनों के साथ सो रही युवती पर शनिवार सुबह उसके जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन ने ही तेजाब डालकर चेहरा जला दिया था, पीड़िता के चीखने-चिल्लाने की आवाज से परिजनों की आंख खुली, उन्होने देखा कि उनकी बेटी के चेहरे पर तेजाब डाला गया है, इस बीच आरोपी बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया था, परिजनों ने पड़ोसियों को फोन कर दरवाजा खुलवाया। फिर युवती को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी हालत देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

युवती की हालत गंभीर
बताया जा रहा है कि युवती की हालत गंभीर है, उसकी दो महीने बाद शादी होनी थी, युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, शनिवार देर शाम पुलिस ने मेरठ निवासी सिराज को गिरफ्तार कर लिया था, आरोपी युवती का जीजा लगता था, बताया जा रहा है कि वो अपनी साली पर बुरी नजर रखता था, कुछ समय पहले तक उसके साली से संबंध थे, सिराज लगातार शारीरिक संबंध बनाने तथा शादी करने के लिये उस पर दबाव बनाता था, लेकिन साली की शादी कहीं और पक्की हो गई थी।

एसिड से हमला
शादी कहीं और पक्की होने से सिराज नाराज था, इसी वजह से उसने साली पर एसिड से हमला किया, एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया कि आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल पूछताछ की जा रही है, पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment