कंगना के इस ट्वीट से फिर भड़के दिलजीत दोसांझ, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की बोलती हुई बंद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

कंगना के इस ट्वीट से फिर भड़के दिलजीत दोसांझ, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की बोलती हुई बंद


 दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन अपने चरम पर है। लंबे समय से किसान दिल्ली में घुसने की कोशिश कर रहे है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन हो रहा है। तो वहीं, हजारों लोग इस आंदोलन का विरोध भी कर रहे है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सबसे आगे है। किसान आंदोलन पर कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत आमने-सामने है। सोशल मीडिया पर कंगना और दिलजीत के बीच जमकर बहस चल रही है। इस दौरान दोनों ही एक-दूसरे को जमकर खरी-खोटी सुना रहे है। वहीं, अब कंगना रनौत ने एक बार ट्वीट किया है। जिस पर दिलजीत दोसांझ ने करारा जवाब दिया है। जिसके बाद अब दिलजीत दोसांझ का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ के लिए ट्वीट किया। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की और साथ ही अपना पूरा शेड्यूल शेयर किया। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आज 12 घंटों की शूटिंग के बाद वो एक चैरिटी फंक्शन में शामिल हुईं और #Diljit_Kitthe_aa? लिखकर कहा कि हर कोई उन्हें ढूंढ रहा है’। कंगना के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर #Diljit_Kitthe_aa? हैशटैग ट्रेंड करने लगा। जिसके बाद ट्वीट पर सिंगर ने भी जवाब दिया। जिससे एक्ट्रेस की बोलती बंद हो गई। वहीं, दिलजीत का ट्वीट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर उनके फैंस काफी हंस रहे होंगे।

कंगना का जवाब देते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, ‘सुबह उठ के जिम लाया, फेर सारा दिन काम कित्ता…अब मैं सोने लगा हूं। लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल’। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग्स #MeraSchedule और साथ में हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा #AaJa #Aaja. बता दें कि किसान आंदोलन के बीच कंगना और दिलजीत के ट्वीट जमकर वायरल हो रहे है। दोनों ही कलाकार सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के खिलाफ ट्वीट कर रहे है। जिस वजह से ट्विटर पर कंगना और दिलजीत के फैंस को भी लड़ते देखा गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment