खुलेआम दीपक चाहर को फैशन डिजाइनर ने किया प्रपोज, बहन का ऐसा था रिएक्शन! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 5, 2020

खुलेआम दीपक चाहर को फैशन डिजाइनर ने किया प्रपोज, बहन का ऐसा था रिएक्शन!

 

खुलेआम दीपक चाहर को फैशन डिजाइनर ने किया प्रपोज, बहन का ऐसा था रिएक्शन!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पहले टी-20 में कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन टीम इंडिया में उन्होने अपनी जगह पक्की कर ली है, आईपीएल में सीएसके की ओर से खेलने वाले दीपक ने धोनी की कप्तानी में बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है, गेंद को दोनों ओर स्विंग कराने में माहिर दीपक फिलहाल बैचलर हैं, उन्होने अभी तक शादी नहीं की है, और ना ही उनकी प्रेमिका है, इसका खुलासा उनकी बहन मालती चाहर ने कपिल शर्मा शो में किया था, इस शो पर एक फैशन डिजाइनर ने दीपक को प्रपोज कर दिया था।

क्या कहा
कपिल के शो पर मौजूद एक दर्शक का दिल दीपक चाहर पर आ गया, चंडीगढ की रहने वाली एक फैशन डिजाइनर ने कहा कि दीपक आपने हाल ही में एक सीरीज में 23 विकेट लिये हैं, उसके लिये बधाई, इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि 23 नहीं बल्कि 22 विकेट लिये है, तो लड़की ने कहा कि उन्होने 22 विकेट मैदान पर लिये, लेकिन एक मेरा भी विकेट डाउन हो गया है, इस पर सभी हंसने लगे, उन्होने दीपक चाहर को हैंडसम बताया और पूछा कि आज शाम को क्या कर रहे हैं, उन्होने तेज गेंदबाज को प्रपोज करते हुए शाम में मिलने के लिये कहा।

शाम को फ्लाइट है
फैशन डिजाइनर ने जैसे ही पूछा कि शाम को क्या कर रहे हैं, तो बगल में बैठे बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि सर शाम को फ्लाइट पकड़ रहे हैं, फिर चाहर ने कहा कि शाम को फ्लाइट है मेरी 7.55 बजे, इस पर स्टार कॉमेडियन ने दीपक को रोकते हुए कहा कि क्या आप उन्हें ये आइडिया दे रहे हैं, कि मेरे पास टाइम है, कपिल के शो में शामिल वो दर्शक फैशन डिजाइनिंग में इंटर्नशिप के लिये मुंबई आयी थी, कपिल ने दीपक की बहन मालती को कहा, कि लड़की सही है, बात कर लो।

दीपक की बहन मॉडल
दीपक चाहर की बहन मालती पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं, खुद को फिट रखने के लिये वो जिम में काफी समय बिताती हैं, वो मिस दिल्ली कांटेस्ट की सेकेंड रनरअप भी रह चुकी हैं, वो साड्डा जलवा सांग में नजर आई थी, मालती चाहर आईपीएल 2018 के दौरान सुर्खियों में आई थी, तब वो सीएसके की जीत पर खुश होती थी और हार पर रोती हुई नजर आती थी, मालती के अचानक फॉलोवर बढ गये थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment