अभिनव शुक्ला-कविता कौशिक की लड़ाई से आग बबूला हुए सलमान खान, कहा- ये गंदा है - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

अभिनव शुक्ला-कविता कौशिक की लड़ाई से आग बबूला हुए सलमान खान, कहा- ये गंदा है

 

Salman on Abhinav Kavita fight

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दो दमदार कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के बीच इनदिनों काफी टकरार देखने को मिल रही है। पिछले दिनों कविता कौशिक और उनके पति रोनित ने अभिनव पर कई आरोप लगाए थे। एक बार फिर से कविता कौशिक ने अभिनव पर आरोप लगाए जिस पर अभिनव शुक्ला ने भी तीखा जवाब दिया। दोनों कंटेस्टेंट की तीखी बहस पर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा फूट पड़ता है। हाल ही में जारी हुआ प्रोमो वीडियो में कविता और अभिनव की लड़ाई से सलमान बेहद नाराज नजर आ रहे हैं।

जारी प्रोमो में कविता के पति रोनित कहते हैं, ‘कविता ने मुझे आप दोनों के पास्ट के बारे में, आपकी दोस्ती क्यों टूटी पहले भी बता रखा था’। पति रोनित के बाद कविता कौशिक अभिनव शुक्ला पर निशाना साधते हुए कहती हैं, ‘आपने कई दफा मुझे हिंसक मेसेज भेजे थे और मैंने ये धमकी भी दी थी कि अब ये बंद कर दे वरना मुझे पुलिस की मदद लेनी पड़ेगी’।

कविता के इन आरोपों के बाद गुस्साए अभिनव अपनी सफाई में इसे झूठा बताते हैं। अभिनव कहते हैं, ‘जो आपने वो मेसेजेज वाली बात कही वह सरासर झूठ है’। इस पर कविता अभिनव से पूछती हैं, ‘तो फिर आप बताएं हमारी दोस्ती क्यों टूटी थी’। तब अभिनव कहते हैं, ‘मुझे उसकी परवाह नहीं है’।

अभिनव और कविता के बीच बहसबाजी चलती रहती है। इस बीच प्रोमो में सलमान खान का गुस्सा साफ नजर आता है। वह भड़कते हुए कहते हैं, ‘ये खिलवाड़ बना के रखा है, गन्दा है ये’। प्रोमो में रुबीना दिलैक बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। हो सकता है कि अभिनव पर लगे इन आरोपों ने उन्हें तोड़ दिया हो। बाकी सच्चाई क्या है एपिसोड देखने में ही आपको मालूम पड़ेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment