अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी, नई पीढी का आगमन, लोग दे रहे बधाइयां! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 10, 2020

अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी, नई पीढी का आगमन, लोग दे रहे बधाइयां!


अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी, नई पीढी का आगमन, लोग दे रहे बधाइयां!

 देश के सबसे अमीर अंबानी खानदान में खुशियों ने दस्तक दी है, दरअसल अंबानी परिवार में नई पीढी का आगमन हुआ है, नीता और मुकेश अंबानी की बहू तथा आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने आज सुबह 11 बजे एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, नन्हें मेहमान के आने से पूरा अंबानी परिवार बेहद खुश है, अंबानी परिवार के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी, कि भगवान कृष्ण की कृपा से नीता और मुकेश अंबानी पहली बार दादा-दादी बन गये हैं, दोनों बेहद खुश हैं, मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ्य हैं।

2019 में शादी
मालूम हो कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी, दोनों की दोस्ती स्कूल के दिनों से ही थी, दोनों ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है, श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिक्ल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है, वो समाजसेवी भी हैं, श्लोका ने 2015 में कनेक्ट फॉर नाम से एक एनजीओ भी शुरु किया था, इस एनजीओ द्वारा जरुरतमंदों को शिक्षा, भोजन और घर उपलब्ध कराया जाता है।

पिछले साल टॉय चेन भी खरीदी
मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने पिछले साल ही करीब 620 करोड़ रुपये में ब्रिटेन के खिलौना ब्रांड हैमलेज ग्लोबल होल्डिंग्स लिमिटेड को खरीदा है, उस समय सोशल मीडिया पर अंबानी का टॉय चेन खरीदने को लेकर खूब मजाक भी बनाया गया था। तब कहा गया था कि वो अपने घर में आने वाले नन्हें मेहमान के लिये पहले से ही खिलौने इकट्ठा कर रहे हैं।

अंबानी परिवार को मिल रही बधाईयां
खैर, जो भी हो, फिलहाल अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है, हो भी क्यों ना धीरुभाई अंबानी और कोकिला बेन के ग्रेट ग्रैंड सन का जन्म जो हुआ है, Mukesh Ambani Driverवहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पोते के आने की खुशी में मस्त हैं, अंबानी परिवार को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं, हर कोई नन्हें मेहमान के अच्छे स्वास्थ्य के लिये काम कर रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment