स्मृति ईरानी ने पोस्ट की डोंट एंग्री मी लुक, देखिये उनके बचपन की तस्वीर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

स्मृति ईरानी ने पोस्ट की डोंट एंग्री मी लुक, देखिये उनके बचपन की तस्वीर!

 

स्मृति ईरानी ने पोस्ट की डोंट एंग्री मी लुक, देखिये उनके बचपन की तस्वीर!

बीजेपी की फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म के जरिये अपने फैंस और समर्थकों से जुड़ी रहती हैं, साथ ही वो अपनी तस्वीर और संदेश भी उनसे साझा करती रहती हैं, ऐसी ही एक तस्वीर उन्होने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है, डोंट एंग्री मी लुक।

तस्वीर शेयर
केन्द्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक उनके बचपन की तस्वीर है, और उनकी दूसरी तस्वीर संसद कार्यवाही के समय की है, दोनों ही तस्वीर में उनका चेहरा गुस्से से भरा हुआ दिख रहा है, स्मृति ईरानी ने तस्वीर के साथ लिखा है, ताजाटूयेजडे के शुभ अवसर पर डोंट एंग्री मी लुक शेयर कर रही हूं, रिश्तों के रुप भले ही बदल जाएं, हाव-भाव नहीं बदलते।

तस्वीर वायरल
स्मृति ईरानी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, उनके समर्थक और फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं, सिर्फ तीन घंटे में ही उनकी इस तस्वीर को 35 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, साथ ही लोग इस पर बड़ी संख्या में कमेंट्स भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अलग अंदाज
स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिये भी जानी जाती हैं, हाल ही में जब उन्हें खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली थी, तो उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था, ये मेरे लिये काफी अजीब है, कि मैं इस ऐलान के लिये कोई शब्द खोजूं, इसलिये मैं इसे सादगी भरा रखती हूं, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हूं, साथ ही उन लोगों से जल्द ही अपना टेस्ट कराने का आग्रह करती हूं, जो मेरे संपर्क में आये थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment