अपने ही खिलाड़ी को मारने दौड़े स्टार क्रिकेटर, बीच मैदान खोया आपा! वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 15, 2020

अपने ही खिलाड़ी को मारने दौड़े स्टार क्रिकेटर, बीच मैदान खोया आपा! वीडियो

 

अपने ही खिलाड़ी को मारने दौड़े स्टार क्रिकेटर, बीच मैदान खोया आपा! वीडियो

बांग्लादेशी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम बेहद ही प्रतिभाशाली क्रिकेटर माने जाते हैं, लेकिन वो अपने खेल से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, मुश्फिकुर रहीम एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं, दरअसल रहीम ने बंगबंधु टी-20 कप में अपने ही खिलाड़ी पर इतना भड़क गये, कि वो उन्हें घूंसा मारने वाले थे, रहीम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं।

खिलाड़ी को मारने की कोशिश
बांग्लादेश में चल रहे बंगबंधु टी-20 कप में बेक्सिमको ढाका की कप्तानी कर रहे विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम उस समय विवादों में आ गये, जब उन्होने अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर हाथ उठाने की कोशिश की, दरअसल मैच के दौरान विरोधी टीम को 19 गेंदों में 45 रनों की जरुरत थी, अफीक हुसैन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

कैच उछला
तभी 17वें ओवर में अफीक हुसैन ने गेंद को हवा में खेल दिया, मुश्फिकुर गेंद की ओर दौड़े, लेकिन उस गेंद को लपकने के लिये नसुम अहमद भी दौड़े, किसी तरह रहीम ने कैच लपक लिया, फिर गुस्से में नसुम अहमद की ओर बढे, ऐसा लगा कि रहीम उन पर हाथ उठा देंगे, लेकिन वो अचानक रुक गये।

साथी खिलाड़ियों ने शांत किया
साथी खिलाड़ियों ने रहीम को शांत किया, फिर युवा क्रिकेटर नसुम अहमद को भी दिलासा दिया, मालूम हो कि अगर नसुम और मुश्फिकुर रहीम की टक्कर हो जाती, तो कैच तो छूटता ही साथ ही दोनों खिलाड़ियों को गंभीर चोट भी लग सकती थी, मैच की बात करें, तो रहीम की कप्तानी में ढाका में 9 रन से जीत हासिल की, इस मुकाबले में रहीम ने 43 रनों की खास पारी खेली थी, यासिर अली ने 54 रन बनाये थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment