एक और लव जिहाद: युवती को झांसा देकर रफीक बन गया रवि, शादी से ऐन पहले खुल गई पोल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 29, 2020

एक और लव जिहाद: युवती को झांसा देकर रफीक बन गया रवि, शादी से ऐन पहले खुल गई पोल

 

एक और लव जिहाद: युवती को झांसा देकर रफीक बन गया रवि, शादी से ऐन पहले खुल गई पोल

लव जिहाद के एक के बाद एक कई मामले देखने सुनने को मिल रहे हैं, ताजा मामला भोपाल का है जहां एक मंदिर में युवती से शादी करने की कोशिश करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपी युवक ने युवती से शादी करने के लिए अपना नाम तक बदल लिया था, वो रफीक से रवि बन गया और इतना ही नहीं उसने अपना फर्जी आधार कार्ड भी बनवा लिया था।

इस तरह हुई मुलाकात
पुलिस ने इस मामले में बताया कि औबेदुल्लागंज की रहने वाली 23 साल की युवती चार साल पहले बीमार पड़ गई थी। उसे चलने-फिरने में दिक्‍कत होती थी, इसी दौरान होशंगाबाद निवासी 23 वर्षीय युवक उसके पैरों की मालिश के लिए आता था। इस युवक ने उसे अपना नाम रवि यादव बताया था । करीब साल भर पहले ही युवती के घर वालों ने उसे मोबाइल खरीदकर दिया था, जिससे वह कथित रवि से बात करने लगी।

हो गया प्‍यार …
इसी दौरान रवि ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे अपने प्रेम का इजहार करते हुए शादी की बात कर दी । पहचान मजबूत हो सके इसके लिए उसने अपना आधार कार्ड भी बनवा दिया था । थोड़ी पूछताछ के बाद परिवार वाले भी शादी के लिए तैयार हो गए। इसी रविवार 27 दिसंबर को एक मंदिर में शादी करना तय हुआ। लेकिन जब हिंदू संगठन के लोगों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने की सख्‍ती
शिकायत के बाद पुलिस युवक को थाने ले गई और पूछताछ की। जिसके बाद आरोपित ने पूछताछ में कुबूल किया कि उसका वास्तविक नाम मोहम्मद रफीक है। मामले में सोमवार को युवती ने शिकायत दर्ज कराई है, उसने कोलार थाना जाकर आरोपी रवि उर्फ मोहम्मद रफीक के खिलाफ शिकायत की। मामले में जांच के बाद यह बात भी सामने आई है कि शादी से पहले ही आरोपित ने युवती के परिजनों का अपना सही नाम बता दिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment