बीजेपी नेता ने दी नीतीश को गृह मंत्रालय छोड़ने की सलाह, नई चर्चा शुरु! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 27, 2020

बीजेपी नेता ने दी नीतीश को गृह मंत्रालय छोड़ने की सलाह, नई चर्चा शुरु!

 

बीजेपी नेता ने दी नीतीश को गृह मंत्रालय छोड़ने की सलाह, नई चर्चा शुरु!

अरुणाचल प्रदेश में जदयू को झटका देने के बाद बीजेपी ने बिहार में नीतीश कुमार की कार्यशैली पर सवाल खड़े करने शुरु कर दिये हैं, अरूणाचल में जदयू के 7 में से 6 विधायकों को बीजेपी में शामिल करा लिया है, जबकि बिहार में बीजेपी-जदयू के गठबंधन की सरकार है, इसके बाद भी बिहार बीजेपी के नेता तथा पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय पासवान का बड़ा बयान सामने आया है, संजय ने अपने बयान में नीतीश कुमार की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े कर दिये हैं।

नीतीश को लेकर बयान
पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय पासवान ने शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री के सीएम नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया, इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार संजय पासवान ने बयान में नीतीश को गृह विभाग किसी और को सौंपने के लिये कहा है, Nitish मांलूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश के पास गृह, सामान्य प्रशासन, सतर्कता तथा सामान्य प्रशासन विभागों का प्रभार है, अरुणाचल में जदयू विधायकों की टूट के बाद से बिहार में सियासी पारा चढ गया है।

दिये ये तर्क
संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार बहुत सारे कामों से बोझिल हैं, उन्हें गृह विभाग किसी और को दे देना चाहिये, मैं ये नहीं कह रहा हूं, कि उन्हें ये मंत्रालय बीजेपी को सौंप देना चाहिये, कुछ अन्य जदयू नेता को पदभार संभालने दें, ये पूछे जाने पर कि क्या उनकी मांग कानून-व्यवस्था के मुद्दे के कारण है, तो उन्होने कहा कि हां कानून तथा व्यवस्था बिगड़ने के मामले पर प्रभावी तरीके से काम करने की आवश्यकता है, पिछले दो हफ्तों में राज्य में दो दर्जन से ज्यादा लोग मारे गये हैं, 6 विधायकों के बीजेपी में चले जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पासवान ने कहा, हमारे पास इस पर कुछ कहने के लिये भी नहीं है।

गठबंधन पर फर्क नहीं
अरुणाचल प्रदेश में 7 में से 6 जदयू विधायकों के बीजेपी में शामिल होने को लेकर जदयू महासचिव केसी त्यागी ने पटना में कहा कि इस राजनीतिक घटनाक्रम से गठबंधन धर्म आहत हुआ है, हालांकि इससे बिहार में जदयू-बीजेपी गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment