किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, कही दी ऐसी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 4, 2020

किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, कही दी ऐसी बात!

 

किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, कही दी ऐसी बात!

इस समय देश में सबसे ज्यादा चर्चा किसान आंदोलन को लेकर हो रही है, अन्नदाता अपनी मांगों के लिये पिछले काफी समय से सड़कों पर पहरा दिये हुए हैं, किसानों के इस आंदोलन को लेकर फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंटा हुआ है, कंगना जहां इस आंदोलन के विरोध में हैं, वहीं मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ, हिमांशी खुराना समेत कई सेलेब्स किसानों के आंदोलन के समर्थन कर रहे हैं, अब किसानों के समर्थन में सोनू सूद ने भी रिएक्ट किया है।

समर्थन में ट्वीट
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है, किसानों की अहमियत बताते हुए उन्होने ट्विटर पर उन्हें पूरा हिंदुस्तान बता दिया है, sonu2सोनू ने ट्वीट कर लिखा है, किसान है हिंदुस्तान, सोनू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, हर कोई उनकी पोस्ट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, वो अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं, सोशल मीडिया पर उनके विचारों को काफी तवज्जो दी जाती है। सोनू के अलावा बॉलीवुड के कुछ और सितारों ने भी किसानों का समर्थन किया है। हालांकि इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में कंगना रनौत है।

कंगना की चर्चा
कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट में दावा किया था कि बुजुर्ग महिला किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई और बाद में उन्होने कह दिया कि वो 100 रुपये के लिये कहीं भी आ जा सकती है, हालांकि इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जैसे उन्हें ट्रोल किया गया, तो उन्होने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया, दिलजीत दोसांध ने महिंदर कौर नाम की दादी का वीडियो साझा करते हुए पूरा सच बताया था, इस मामले में हिमांशी खुराना और मीका सिंह समेत कई सेलेब्स ने कंगना के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment