पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म, युवती ने सुनाई आपबीती! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 24, 2020

पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म, युवती ने सुनाई आपबीती!

 

पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म, युवती ने सुनाई आपबीती!

हरियाणा में बलात्कार की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है, ताजा मामला हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर भारोत्तोलन की राष्ट्रीय खिलाड़ी से जुड़ा है, उनके साथ चंडीगढ में दुष्कर्म किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, पीड़िता ने ये आरोप हांसी के कबड्डी कोच पर लगाया है, पीड़िता खिलाड़ी की शिकायत पर गुरुग्राम सेक्टर 9ए थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिये चंडीगढ पुलिस को फाइल भेज दी है।

जींद की रहने वाली
23 वर्षीय महिला खिलाड़ी जींद की रहने वाली बतायी जा रही है, अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वो पिछले 4 महीने से गुरुग्राम के पीजी में रह रही हैं, उनकी दोस्ती जींद में करीब 3 साल पहले कबड्डी कोच सुरेश कमांडो से हुई थी, सुरेश ने बताया कि वो चंडीगढ पुलिस में तैनात है, सुरेश ने उन्हें भी हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोबाइल नंबर ले लिया। फिर जून 2018 में सुरेश ने उनसे दस्तावेज देकर चंडीगढ बुलाया, चंडीगढ बस अड्डे पर पहुंचने के बाद सुरेश उन्हें अपनी कार से घर ले गया, आरोप के मुताबिक कोच ने युवती के साथ दुष्कर्म किया, पीड़िता ने बदनामी तथा लोक-लाज के डर से किसी को ये बात नहीं बताई।

करता रहा शोषण
आरोप के मुताबिक 15 दिन बाद सुरेश ने उन्हें दोबारा फोन कर पासपोर्ट बनवाने तथा विदेश भेजने का झांसा दिया, फिर चंडीगढ बुलवाया, इस बार सुरेश उन्हें एक होटल ले गया, जहां उनके साथ दोबारा दुष्कर्म किया, विरोध करने पर उसने शादी करने का झांसा दिया, वापस आने के बाद उन्होने सुरेश से कोई संपर्क नहीं किया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
आरोप है कि अगस्त 2020 में सुरेश ने उन्हें फोन कर हांसी बुलाया, तथा होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया, इसके बाद वो गुरुग्राम आ गई, तथा पीजी में रहने लगी, अब उन्होने गुरुग्राम के सेक्टर 9ए पुलिस थाने में शिकायत देकर केस दर्ज कराया है, पुलिस का कहना है कि घटना चंडीगढ में हुई है। ऐसे में यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर चंडीगढ पुलिस को भेज दी है, आगे की कार्रवाई चंडीगढ पुलिस द्वारा की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment