सैफ अली खान पर भ-ड़के मुकेश खन्ना,बोले “रावण” को महान बताने के पीछे कौन सा खेल खेलना चाहते हो.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 8, 2020

सैफ अली खान पर भ-ड़के मुकेश खन्ना,बोले “रावण” को महान बताने के पीछे कौन सा खेल खेलना चाहते हो..

 

सैफ अली खान रावण,मुकेश खन्ना,मुकेश खन्ना सैफ अली खान,फिल्म आदिपुरुष,mukesh khanna,saif ali khan

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों रावण वाले बयान को लेकर सैफ अली खान पर जमकर बरस रहे हैं! जिसके चलते मुकेश खन्ना ने सैफ अली खान से पूछा है कि रावण को दयालु बनाने का खेल क्यों? क्या इसमें भी कोई साजिश है या फिर इन लोगों का आजमाया हुआ फिल्म प्रमोशन! मैं नहीं कह सकता! जनता को खुद सोचना होगा! मुझे बुरा लगा इसलिए कह दिया! आप भी सोचिए कि आप को भी बुरा लगा है या नहीं!

दर्शन मुकेश खन्ना नेस्टर काम के ऊपर वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि लंकेश कोई गेंद नहीं जिसे आप जैसा चाहे बल्ला घुमा कर मार दे इसे मैं उनकी नादानी कहूं या मूर्खता उन्हें नहीं पता कि वह देश के करोड़ों भारतीयों की आस्था से खेल रहे हैं या फिर यह कहिए कि उन्हें पता है फिर भी जानबूझकर बोल रहे हैं या फिर इसे मैं अपने आप को बुद्धिजीवी कहने वाले डायरेक्टर प्रोड्यूसर को दुशासन कहूं जो अब भी ऐसी फिल्में बनाने की जरूरत रखते हैं!

मुकेश खन्ना ने इस पूरे मामले पर यह भी कहा कि मुझे ना चाहते हुए भी कहना पड़ेगा हिंदू धर्म खतरे में है यह दूसरे धर्म वाले हमेशा कहते रहते हैं अब लगता है कि हमें भी कहना पड़ेगा सावधान हो जाइए!

मुकेश खन्ना ने सैफ अली खान के बांसी वाले बयान के उपर निशाना साधते हुए कहा है कि अब ब्रेकिंग न्यूज़ यह है कि सैफ अली खान ने लिखित माफी मांग ली है अपने वक्तव्य के लिए! वाह क्या बात है कहते हैं अंग्रेजों ने एक खूबसूरत शब्द बनाया है सॉरी!

दरअसल सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के अंदर कहा था फिल्म आदि पुरुष में रावण का रोल बुरा नहीं होगा बल्कि मानवीय होगा इसमें सीता के अपह-रण को न्यायोचित दिखाया जाएगा और रावण की राम के साथ लड़ाई एक बदले के तौर पर दिखाई जाएगी तो वह लक्ष्मण के द्वारा उसकी बहन सुपनखा की नाक काटने के लिए हुई थी!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment