आदित्य नारायण की तस्वीर पर नेहा कक्कड़ ने किया ऐसा कमेंट, हो रही जबरदस्त चर्चा!

 

आदित्य नारायण की तस्वीर पर नेहा कक्कड़ ने किया ऐसा कमेंट, हो रही जबरदस्त चर्चा!

आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपने पिता बॉलीवुड के स्टार प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के जन्मदिन के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, शादी को लेकर आदित्य को कई फिल्मी सितारे बधाई दे रहे हैं, वहीं एक दिन पहले होने वाली पत्नी के साथ जब आदित्य ने एक तस्वीर पोस्ट की, तो नेहा कक्कड़ ने इस तस्वीर पर कमेंट किया है।

क्या लिखा है
नेहा कक्कड़ ने आदित्य और उनकी होने वाली पत्नी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए ब्यूटीफुल लिखा है, हाल ही में आदित्य ने अपनी होने वाली दुल्हन के साथ पहली तस्वीर पोस्ट कर बताया कि वो लंबे समय से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे थे, जिसके तुरंत बाद ही आदित्य की रोका की तस्वीर सामने आई थी, अब ये दोनों शादी करने जा रहे हैं।

सीमित मेहमान
कोरोना संक्रमण की वजह से आदित्य-श्वेता की शादी में करीब 50 मेहमान के आस-पास ही शामिल होंगे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य और श्वेता की शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया गया है। सरकार ने भी इस संदर्भ में एडवाइजरी जारी की है और लोगों को भीड़ जुटाने से बचने के लिये कहा गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस
आफको बता दें कि आदित्य नारायण की होने वाली दुल्हनिया श्वेता अग्रवाल बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जिन्होने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी, श्वेता ने बाबुल की दुआएं लेती जा, शगुन और देखो मगर प्यार से में नजर आ चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments