इस दिन से शुरू होगी शनि की उल्टी चाल, इन राशियों पर होगा भयंकर असर, रहें सावधान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

इस दिन से शुरू होगी शनि की उल्टी चाल, इन राशियों पर होगा भयंकर असर, रहें सावधान

 

shanidev

ग्रह के परिवर्तन का राशियों पर काफी ज्यादा असर पड़ता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, जब भी ग्रह का राशि में परिवर्तन होता है तो जातकों के ग्रह नक्षत्र और जीवन पर भारी असर पड़ता है। जिससे हर किसी का जीवन पूरी तरह बदल जाता है। खास बात ये है कि सभी ग्रहों का परिवर्तन एक निश्चित समय के बाद ही होता है। जैसे शनि ढाई साल बाद राशि परिवर्तन करता है। तो वहीं, बृहस्पति 12 साल बाद अपनी चाल बदलता है। ऐसे में अब शनि का राशिपर्रिवर्तन भी 24 जनवरी को होने वाला है। शनि अभी धनु राशि में है और 24 जनवरी से मकर राशि में आएंगे। माना जाता है कि शनि राशि परिवर्तन करता है तो इसके प्रभावित सभी राशियों के जीवन में उधल-पुथल मच जाता है। राशि परिवर्तन के 30 दिन रहने पर शनि की सीधी चाल शुरू होगी और तब तक शनि की उल्टी चाल रहेगी।

इन राशियों पर रहेगा शनि की उल्टी चाल का प्रभाव
ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शनि के राशि परिवर्तन से 24 जनवरी 2020 तक वृश्चिक, मिथुन, कर्क, कन्य, मकर और कुंभ राशियों पर टेढ़ी नजर रहेगी। इन राशियों के जातकों को अब 24 जनवरी तक काफी संभल कर रहना होगा। अगर इन राशि के लोग कोई भी शुभ कार्य शुरू करने जा रहे है। तो उन्हें किसी विशेषज्ञ या ज्योतिषी विद्वान से सलाह जरूर लेनी चाहिए। इसके अलावा लोगों के वाद-विवाद में नहीं पड़ना चाहिए और साथ ही वाहन को ध्यान से चलाने की सलाह भी दी गई है। कुछ राशियों के लिए यह वक्त साढ़ेसाती शनि शुरू होने का है तो कुछ राशियों में साढ़ेसाती खत्म। वहीं, बाकि बची 6 राशियों पर शनि के परिवर्तन का मिला-जुला असर देखने को मिलेगा।

क्या होता है साढ़ेसाती शनि
ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शनि का प्रभाव हर राशि पर अलग तरह से देखने को मिलता है। कई राशियों के जातकों को शनि के प्रभाव में मानसिक तनाव और शारीरिक परेशानियां का सामना करना पड़ता है। इसी तरह कुछ लोगों के लिए शनि शुभ फल लेकर भी आता है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment