‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी, जानकर हो जाएंगे हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 30, 2020

‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी, जानकर हो जाएंगे हैरान

 

‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती हैं सुमोना चक्रवर्ती, जानकर हो जाएंगे हैरान

टीवी एक्ट्रेस और कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती, इस शो से लंबे अर्से से जुड़ी हुई हैं, । कह सकते हैं कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ की सबसे पुरानी कलाकारों में से एक हैं । इस शो के अलावा वो कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी उनके साथ पार्टनर थीं । फिलहाल वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी के किरदार में नजर आ रही है । सुमोना और कपिल, सुमोना और चंदू की कैमिस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है ।

मजेदार हैं सुमोना

सुमोना चक्रवर्ती शो में अदाओं के साथ-साथ डांस, कॉमेडी और अजग-गजब से डायलॉग्स के साथ फैंस को एंटरटेन करती हैं । उनके छोटे-छोटे से अपीयरेंस भी फैंस को बहुत पसंद आते हैं । सुमोना को इस शो में काम करके अच्‍छा लगता है, भले ही शो में उनकी बेइज्‍जती ही क्‍यों ना होती हो । सुमोना ने एक बार कहा था कि उन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि शो में उनके साथ कैसा डायलॉग बोला जाता है, असल में सभी उनसे प्‍यार करते हैं ।

सुमोना की फीस इतनी है ..
अब वो सवाल जिसका जवाब आप जानना चाहते हैं, कि आखिर सुमोना ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने के लिए कितनी फीस लेती हैं? हम आपको बताते हैं, सुमोना की फीस शो में काम करने वाले दूसरे किरदारों से काफी कम है । जी हां, कपिल शर्मा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और जज अर्चना पूरण सिंह से भी कम पैसे सुमोना को मिलते हैं ।

2-3 लाख रुपए प्रति एपिसोड
द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुमोना ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड करने के लिए 2-3 लाख रुपए लेती हैं, यानी पर वीकेंड उन्‍हें 4-6 लाख रुपए ही मिलते हैं । जबकि शो में काम कर रहे अन्य कलाकारों को पांच लाख रुपए या Kapil sumonaउससे ज्यादा रुपए प्रति एपिसोड दिया जाता है । लेकिन सुमोना इतनी फीस में भी काफी खुश हैं, उनके मुताबिक वह इस शो में जितना काम करती हैं, उसके मुकाबले काफी अच्छी रकम है । आपको बता दें सुमोना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई हैं, उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment