अमरिंदर सिंह ने हरसिमरत कौर को कहा ‘अनपढ़’, अकाली नेता ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 5, 2020

अमरिंदर सिंह ने हरसिमरत कौर को कहा ‘अनपढ़’, अकाली नेता ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

अमरिंदर सिंह ने हरसिमरत कौर को कहा ‘अनपढ़’, अकाली नेता ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

किसान आंदोलन को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार बयानबाजी कर रहे हैं, सिंह उन पर निशाना साधने वाले विपक्षी दलों के नेता को करारा जवाब देने में पीछे नहीं । लेकिन कुछ ऐसा करते हुए उन्‍होंने अकाली नेता हरसिमरत कौर बादल को अनपढ़ कह दिया । बस फिर क्या था, हरसिमरत कौर बादल ने भी कैप्टन को जवाब देने में बिलकुल देरी नहीं की । कौर ने किसानों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताने पर सिंह को आड़े हाथों लिया ।

हरसिमरत कौर ने किया ट्वीट
अकाली नेता हरसिमरत कौर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कैप्टन के वार का जवाब देते हुए लिखा –  “कैप्टन अमरिंदर सिंह मुझे अनपढ़ कहिए अगर इससे आपकी नाव डूबने से बच जाती है तो, लेकिन मुझे बहुत खुशी है आपको इतना ‘शिक्षित’ होने के बावजूद भी पद्मभूषण और पद्म विभूषण का अंतर नहीं पता है. कोई बात नहीं! लेकिन शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हमारे अन्नदाता को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताना निहायती शर्मनाक है।”

अमरिंदर सिंह का बयान
आपको बता दें पंजाब के सीएम ने शुक्रवार शाम को अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो संदेश जारी किया था । इस वीडियो संदेश में कैप्टन ने कहा था कि अकाली दल की को किसी बात की सही जानकारी नहीं है । सिंह ने गुरुवार को गृह मंत्री से मुलाकात के बाद कहा था कि ‘‘ मैं गृह मंत्री से मिलने, मामले पर अपना रुख दोहराने और उनसे तथा किसानों से इस मामले का जल्द समाधान करने की अपील करने आया था, क्योंकि यह (आंदोलन) पंजाब की अर्थव्यवस्था और राष्ट्र की सुरक्षा प्रभावित कर रहा है।’

सिंह ने कौर को कहा था अनपढ़
शुक्रवार को अमरिंदर सिंह ने अपने वीडियो संदेश में कहा था – ” केंद्रीय मंत्री के तौर पर बैठक में हरसिमरत कौर बादल उस वक्त मौजूद थी, जब केंद्रीय कृषि कानूनों की रूपरेखा तैयार की जा रही थी और अब वो टीवी पर कह रही है कि मुझे तो पता ही नहीं था । आपको पता नहीं था? आप कोई अनपढ़ हो?” उन्‍होंने  प्रकाश सिंह बादल द्वारा पद्मविभूषण लौटाए जाने पर भी निशाना साधा, कहा – “मुझे तो पता नहीं है कि बादल को ये सम्मान क्यों दिया गया था । बादल ने देश के लिए कौन सी लड़ाई लड़ी थी। पहले इनकी बहू खुद कैबिनेट में जाकर इस बिल की रूपरेखा तैयार करवाती है । फिर किसानों के विरोध को देखते हुए बादल परिवार और अकाली दल यू टर्न लेने का नाटक कर रहा है।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment