ओवैसी से आम जनता ने मिलाया हाथ,और बोला जीतेगी तो BJP ही,वीडियो वायरल… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 5, 2020

ओवैसी से आम जनता ने मिलाया हाथ,और बोला जीतेगी तो BJP ही,वीडियो वायरल…

 

Owaisi Trolls by 2 people video viral, असदुद्दीन ओवैसी, Asaduddin owaisi, bjp, बीजेपी

हैदराबाद के नगर निगम चुनाव के नतीजों में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है! हैदराबाद में अपना दबदबा रखने वाले असदुद्दीन ओवैसी, उनकी पार्टी तीसरे पायदान पर नजर आ रही थी! माना तो यह जाता है कि हैदराबाद के अंदर असदुद्दीन ओवैसी का दबदबा होता है लेकिन चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी जिस तरीके से पिछड़ी हुई नजर आ रही है उससे अब ओवैसी का जादू टूटता हुआ नजर आ रहा है!

लेकिन वही इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर देखा जा सकता है कि एक युवक ने ओवैसी को जमकर ट्रोल कर दिया है! सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि आज उद्दीन ओवैसी खुद अपनी गाड़ी को चलाते हुए नजर आ रहे हैं तभी उनके पीछे से एक बाइक सवार दो युवक उनकी गाड़ी के सामने आ जाते हैं और उनकी गाड़ी को रोकने के लिए कहते हैं!

ओवैसी उनके कहने पर गाड़ी रोक लेते हैं जैसे ही गाड़ी रूकती है तो दोनों युवक ओवैसी के पास जाते हैं जिसमें से एक युवक इस पूरे वाक्य का वीडियो शूट कर रहा होता है! जब दोनों युवक ओवैसी की गाड़ी के जाते हैं तो उनसे हाथ मिलाने को कहते हैं ऐसी गाड़ी के अंदर से ही हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ दोनों युवक की ओर बढ़ाते हैं!

जैसे ही ओवैसी ने हाथ मिलाया तो जाते हुए युवक अधीन से बोलते हैं कि बीजेपी ही जीतेगी! जिसके बाद यह वीडियो जो कि वायरल हो रहा है यहीं पर खत्म हो जाता है! अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment