युवराज सिंह के पिता ने कहा ,औरंगजेब की तरह आने वाले समय मे BJP नेताओं पर थूकेंगे लोग.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 3, 2020

युवराज सिंह के पिता ने कहा ,औरंगजेब की तरह आने वाले समय मे BJP नेताओं पर थूकेंगे लोग..

Yograj Singh came to support farmers, Yograj Singh, योगराज सिंह, किसानों के समर्थन, pm modi, amit shah, bjp, पीएम मोदी, अमित शाह, बीजेपी

 युवराज सिंह जो कि जाने-माने भारत के अब उनके पिता योगराज सिंह किसानों के समर्थन में उतर आए हैं! इतना ही नहीं बल्कि उनके पिता मोदी सरकार के ऊपर जमकर आक्रमक रुख दिखा रहे हैं! मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने एक भाषण दिया है! इतना ही नहीं बल्कि योगराज सिंह केंद्र सरकार के द्वारा लागू हुए हुए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे विरोध में किसानों के बीच पहुंचे और उनका समर्थन दिया! साथ ही इसे लेकर युवराज सिंह ने एक भाषण भी दिया है जिसमें उन्होंने विवा-दित बयान दिया है!

योगराज सिंह ने दिए गए अपने भाषण के अंदर कहा है कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि पंजाबियों ने दिल्ली पर 18 बार विजय प्राप्त की है अब 19वीं बार भी हम दिल्ली जी सकते हैं! हमें इस मुकाम पर लाकर मत खड़ा करो! आपकी गो-लियां खत्म हो जाएगी लेकिन अपनी छाती पर गो-लियां खाने वाले पंजाबियों का आना कम नहीं होगा! अगर आप एक गो-ली देते हो तो आपको उसी तरीके से उखाड़ फेंक दिया जाएगा जैसे मुगलो को हटाया गया था! किसे पता कि हमेशा के पास कितने दिन बचे हुए हैं?

इतना ही नहीं बल्कि योगराज सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले अमित शाह के सुरक्षाकर्मियों में सिख सुरक्षाकर्मी भी हुआ करते थे लेकिन अमित शाह ने बाद में उनको हटा दिया! प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों नेता अपने दोस्त अंबानी अडानी को पंजाब लाकर दिखाएं फिर हम देखेंगे कि वह यहां से वापस कैसे जा पाते हैं? इतना ही नहीं बल्कि योगराज सिंह का कहना है कि गुजराती कुछ ऐसे होते हैं जो अपनी मां बहन की कसम खाने के बाद भी अपनी बातों से पलट जाते हैं गुजरातियों से सीधा मतलब प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से था!

इतना ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के नेताओं पर युवराज सिंह के पिता काफी सख्त रवैया अपनाते हुए दिखाई दिए जिसके चलते उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के सभी नेता चेहरे देखे हैं वह सभी शैतानों की तरह नजर आते हैं प्रधानमंत्री मोदी शायद इस बात के बारे में नहीं जानते हैं कि भगवान और शैतान दोनों एक साथ नहीं रह सकते! उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सरकार के मंत्री और आरएसएस नेताओं की कब्रों के साथ ऐसा ही बर्ताव होगा जैसा कि औरंगजेब की कब्र का हुआ था लोग इनकी कब्रों पर थूकेंगे!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment