पश्चिम बंगाल में BJP की सीटों को लेकर प्रशांत किशोर की बहुत बड़ी भविष्‍यवाणी, मिला ऐसा जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 21, 2020

पश्चिम बंगाल में BJP की सीटों को लेकर प्रशांत किशोर की बहुत बड़ी भविष्‍यवाणी, मिला ऐसा जवाब


पश्चिम बंगाल में BJP की सीटों को लेकर प्रशांत किशोर की बहुत बड़ी भविष्‍यवाणी, मिला ऐसा जवाब

 पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं, और सभी दल कमर कसकर इसकी तैयारी में जुटे हैं । इस बार तृणमूल कांग्रेस कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती, लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन देखते हुए ममता बैनर्जी ने अपने गढ़ को बचाने के लिए प्रशांत किशोर जैसे रणनीतिकार को पार्टी के लिए चुना है । अब पीके ने चुनाव में बीजेपी की सीटों को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो कि देश की सबसे बड़ी पार्टी के लिए अच्‍छा संकेत नहीं है ।

प्रशांत किशोर का ट्वीट
टीएमसी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट कर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है, प्रशांत के इस ट्वीट में उन्‍होंने स्‍पष्‍ट रूप से कहा है कि अगर बीजेपी दहाई का आंकड़ा पार करती है तो वो ट्विटर छोड़ देंगे । ममता के राजनीतिक सलाह प्रशांत किशोर ने कहा कि बंगाल में बीजेपी दहाई का आंकड़ा पार करने के लिए संघर्ष कर रही है ।

मीडिया को भी निशाने पर लिया
प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि मीडिया का एक वर्ग बीजेपी के समर्थन में माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है, इससे साफ है कि बीजेपी दहाई के आंकड़े के लिए संघर्ष कर रही है । अगर बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा ।

बीजेपी की ओर से आया जवाब
हालांकि प्रशांत किशोर के इस ट्वीट पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया । विजयवर्गीय ने ट्वीट किया- भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा । बहरहाल आपको बता दें कि बीजेपी के लिए मिशन बंगाल काफी अहम है । इसी वजह से बीजेपी के दिग्‍गज लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं, हाल ही में अमित शाह भी यहां पहुंचे थे । अमित शाह ने बंगाल को सोनार बंगाल बनाने की बात कही ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment