देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया दिव्या भटनागर का Audio Clip, किया शॉकिंग खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया दिव्या भटनागर का Audio Clip, किया शॉकिंग खुलासा


देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया दिव्या भटनागर का Audio Clip, किया शॉकिंग खुलासा

 एक्ट्रेस देवोलीना इन दिनों अपनी मृत एक्‍ट्रेस दोस्‍त दिव्‍या भटनागर के पति गगन गबरू की पोल खोल रही हैं । देवो ने सोशल मीडिया पर दिव्या भटनागर की एक ऑडियो क्लिप शेयर की है । इस ऑडियो में दिव्या किसी से बात कर रही हैं और अपने पति की हरकतों के बारे में बात करती सुनाई दे रही हैं । दिव्‍या का 7 दिसंबर को निधन हो गया था, उन्‍हें कोरोना संक्रमण हुआ था ।

पर्सनल लाइफ को लेकर मचा हंगामा
दिव्‍या के निधन के बाद से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बहस छिड़ गई है, एक्‍ट्रेस देवालीना भट्टाचार्जी के मुताबिक दिव्या के पति गगन गबरू उन्‍हें मारते-पीटते थे । बीमारी में वो उन्‍हें छोड़कर चले गए । दिव्या के भाई देव भटनागर ने भी ऐसे ही आरोप गगन पर लगाए हैं । एक्ट्रेस ने दिव्या का एक वॉइस नोट शेयर कर लोगों को सच्चाई से वाकिफ कराया ।

क्‍या कह रही हैं दिव्‍या ?
इस ऑडियो में दिव्या भटनागर अपने पति की हरकतों के बारे बात करती सुनाई दे रही हैं । देवोलीना ने पोस्ट में एक्‍ट्रेस के उन दोस्तों पर भी भड़ास निकाली जो इस मुश्किल दौर में दिव्या के साथ खड़े नहीं हुए थे । देवोलीना पोस्‍ट को कैप्‍शन दिया- ‘हम क्या अभी भी अपराध होने का इंतजार कर रहे हैं।  लोग बस तमाशा देखने बैठे रहते हैं। ये अपराधी आज जहां चाहे वहां पर खुला घूम रहा है । इसके अलावा वह लोगों से सपोर्ट मांग रहा है। कोई इतना बेशर्म और असंवेदनशील कैसे हो सकता है । इस अपराधी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालना चाहिए ।

दिव्‍या के दोस्‍तों को नसीहत
देवोलीना ने आगे लिखा- दिव्या के कई तथाकथित शुभचिंतक और दोस्त… कहा हो भाई तुम लोग… रहने के लिए जगह नहीं है तो घर, खाना सब दिव्या का. आज सांप सूंघ गया तुम सबको, स्वार्थी और बेकार लोग हो तुम… मगरमच्छ के आंसू बहाकर गुफा में छुप गए सब…। वॉइस नोट में दिव्या अपने पति की ओर से टॉर्चर होने की बात कर रही है । वो ये भी कहते हुए सुनाई दे रही है कि  उनका पति उन्हें, उनकी मम्मी और भाई को धमकी दे रहा है । divya 5वो उन्‍हें लॉकडाउन में बेल्ट और चप्पल से मारता था । वह भाग गई क्योंकि उसके पति ने धमकी दी कि वह उसके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा । दिव्‍या के भाई ने भी उसके पति से बातचीत के कुछ स्‍क्रीनशॉट शेयर किए थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment