ATM पर डाका डालकर ‘बार गर्ल’ पर उड़ाए 3 करोड़ रुपए, आरोपी की कहानी सुन क्राइम ब्रांच के उड़े होश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

ATM पर डाका डालकर ‘बार गर्ल’ पर उड़ाए 3 करोड़ रुपए, आरोपी की कहानी सुन क्राइम ब्रांच के उड़े होश

 


चिमटी फंसाकर ATM से करोड़ों रुपए की चोरी करने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार हो गया है। सरगना बजरंग उर्फ सावन कानपुर यूनिवर्सिटी (Kanpur University) का छात्र था जिसने अपनी गर्लफ्रेंड पर एक दो लाख नहीं बल्कि तीन करोड़ रुपए उड़ाए। जी हां, मामला जांच के घेरे में आया तो खुद बजरंग ने सारी पोल पट्टी खोली। आरोपी बजरंग की कहानी सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान हैं। फिलहाल, पुलिस बजरंग के बारे में सारी जानकारियां जुटा रहे हैं। साथ ही बजरंग की उस गर्लफ्रेंड की भी जांच की जा रही है जिस पर उनके करोड़ों रुपए उड़ाए थे। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) सभी मामलों की तहकीकात कर रही है।

बजरंग ने कानपुर यूनिवर्सिटी से बीए की पढ़ाई की है। बजरंग काफी अय्याश टाइप का व्यक्ति था जो लाखों रुपए उड़ाता था। बजरंग के इसी हरकत पर क्राइम ब्रांच के गंगापार प्रभारी मनोज सिंह, हेड कांस्टेबल नवीन राय और सिपाही अभय सिंह हैरान थे कि आखिर उसके पास इतने रुपए आते कहां से हैं, इसलिए वह उस पर नजर रखे रहते थे। क्राइम ब्रांच ने तहकीकात कराई और बजरंग को धरदबोचा। क्राइम ब्रांच के सामने बजरंग ने ऐसी कहानियां सुनाई जिसे सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए।

बजरंग ने अपने बयान में बताया कि कुछ साल पहले वह मुंबई के एक बार में गया था, जहां पर बार गर्ल डांस कर रही थी। उस वक्त उसके पास एक एटीएम से निकाली हुई दो हजार की कई गड्डियां थीं। बार में एक शख्स 500 रुपये के नोट बार गर्ल पर उड़ा रहा था। यह देख बजरंग उस पर 2000 के नोट फेंकने लगा। लाखों रुपये उड़ाने के बाद जब उस शख्स के पास कैश खत्म हो गया तो उसने चार एटीएम कार्ड मेज पर रख दिए जिस पर बजरंग ने 12 एटीएम  कार्ड निकालकर रख दिए।

बजरंग के पास इतना पैसा देख वहां सभी लोग दंग रह गए। जिस बार गर्ल पर बजरंग पैसे लुटा रहा था, तभी से दोनों की दोस्ती हो गई। दोनों अक्सर बार में ही मिलते थे और बजरंग उस पर नोट उड़ाता था। बजरंग के मुताबिक, उसने उस बार गर्ल यानि अपनी गर्लफ्रेंड पर कुल 3 करोड़ रुपए उड़ाए थे। पुलिस के मुताबिक, एटीएम से रुपये निकालने के आरोपी बजरंग बहादुर ने मुंबई में रुपये उड़ाने की बात पुलिस को बताई है। इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अगर रुपए उसकी गर्लफ्रेंड के पास से मिले तो उसकी भी रिकवरी की जाएगी। बता दें कि, बजरंग के पास दो गर्लफ्रेंड थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment