ट्रैफिक Advisory: दिल्‍ली-नोएडा के ये रास्‍ते बंद हैं, किसी भी तरह के वाहन पर प्रतिबंध - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

ट्रैफिक Advisory: दिल्‍ली-नोएडा के ये रास्‍ते बंद हैं, किसी भी तरह के वाहन पर प्रतिबंध

 

ट्रैफिक Advisory: दिल्‍ली-नोएडा के ये रास्‍ते बंद हैं, किसी भी तरह के वाहन पर प्रतिबंध

पिछले 7 दिन से देश के किसान सड़कों पर डटे हुए हैं, केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर चल रहा ये आंदोलन अब दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है । दरअसल दिल्ली के टीकरी बॉर्डर, सिंघु दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर के बाद किसानों के आंदोलन का असर दिल्‍ली-नोएडा बॉर्डर पर भी दिखाई देने लगा है । यहां किसानों की ओर से ट्रैक्टर-ट्रॉली से रास्ता बंद कर देने के कारण हालात बदतर हो गए हैं । जिसके बाद मंगलवार शाम से ही रूट डायवर्जन किया गया है।

दिल्‍ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवायजरी
मंगलवार को हुई समस्‍या के बाद दिल्ली पुलिस ने बुधवार सुबह ट्रैफिक को लेकर एडवायजरी जारी की है, जिसके मुताबिक, टीकरी बॉर्डर, झरोदा बॉर्डर और झटीकरा बॉर्डर बॉर्डर बंद है। केवल दुपहिया वाहनों के लिए बाड़ूसराय बॉर्डर ट्रैफिक के लिए खोला गया है। इसके साथ ही, किसानों के प्रदर्शन के चलते चिल्ला बॉर्डर पर नोएडा लिंक रोड को बंद कर दिया गया है, ऐसे में नोएडा से दिल्ली आने के लिए  नेशनल हाइवे-24 और डीएनडी का इस्तेमाल करें।

धरने पर बैठे किसान, ट्रैफिक हुआ जाम
मंगलवार शाम सवा चार बजे के बाद से ही किसान लगातार चिल्ला रोड जाम कर धरने पर बैठे हैं । इसके कारण नोएडा-दिल्ली चिल्ला रोड बाधित है । वहीं कल शाम से ही ग्रेटर नोएडा की तरफ से दिल्ली जाने वाले यातायात को डीएनडी व कालिंदी कुंज के रास्ते डायवर्ट किया गया है। इन दोनों रास्‍तों पर बहुत धीमी गति से यातायात चल रहा है । वहीं, सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स भी चिल्ला बॉर्डर पर तैनात है ।

किसानों को संभालना हुआ मुश्किल
दरअसल मंगलवार शाम को अचानक यूपी के कई जिलों से किसानों की भीड़ दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पहुंच गई । पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी । लेकिन बॉर्डर बंद हो जाने से दिल्ली नोएडा लिंक रोड पर जमकर जाम लगा रहा, हालात अब भी खराब हैं । वहीं, दिल्ली से सटे गाजियाबाद बॉर्डर पर भी किसान जमा हो रखे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment