AAP नेता की पत्नी ने बच्चों समेत राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु, ये है पूरा मामला! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 31, 2020

AAP नेता की पत्नी ने बच्चों समेत राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु, ये है पूरा मामला!

 

AAP नेता की पत्नी ने बच्चों समेत राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु, ये है पूरा मामला!

हरियाणा के सिरसा जिले में आम आदमी पार्टी के नेता की पत्नी ने राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद से बच्चों समेत इच्छा मृत्यु की मांग की है, आप के हलका अध्यक्ष हंसराज सामा की पत्नी बिमला देवी ने उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखा है, इस पत्र में आप नेता की पत्नी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

जांच की मांग
इस लेटर में बिमला देवी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि पुलिस ने उनके पति हंसराज सामा, दोनों बेटे तथा दोनों पुत्रवधुओं के खिलाफ धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है, बिमला देवी ने मामले में उच्च स्तरीय तथा निष्पक्ष जांच की मांग की है।


झूठा केस
पीड़िता बिमला देवी ने अपने लेटर में बताया है कि बिगत 28 नवंबर को कंगनपुर रोड के पास एफसीआई गोदाम पर उनका तथा उनके पड़ोसी के बीच मामूली झगड़ा हो गया था, इस झगड़े में पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगी थी, हालांकि इसके बावजूद पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर हंसराज सामा तथा उनके पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

चश्मदीद गवाह
बिमला देवी ने बताया कि झगड़े के समय मौजूद रहे आस-पड़ोस के कई चश्मदीद गवाहों ने भी लिखित शपथ पत्र दिये हैं, जिसमें उन्होने पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगने की बात कही है, पीड़िता ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई है कि उपरोक्त मामले में निष्पक्ष जांच करवाई जाए, या उनको सभी नाबालिग बच्चों समेत इच्छा मृत्यु की इजाजत दी जाए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment