योगेन्द्र यादव ने कहा 8 दिसंबर को सब्जी-दूध की सप्लाई बंद रहेगी, तो कपिल मिश्रा का करारा जवाब! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 7, 2020

योगेन्द्र यादव ने कहा 8 दिसंबर को सब्जी-दूध की सप्लाई बंद रहेगी, तो कपिल मिश्रा का करारा जवाब!

 

योगेन्द्र यादव ने कहा 8 दिसंबर को सब्जी-दूध की सप्लाई बंद रहेगी, तो कपिल मिश्रा का करारा जवाब!

मोदी सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं, अब किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद बुलाने का ऐलान किया है, किसानों के इस ऐलान के बाद योगेन्द्र यादव ने सिंधु बॉर्डर के पास एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, कि 8 तारीख की सुबह से शाम तक भारत बंद रहेगा, चक्का जाम शाम तीन बजे तक रहेगा, दूध-फल-सब्जी पर रोक रहेगी, शादियों तथा इमरजेंसी सेवा पर किसी तरह की रोक नहीं होगी, योगेन्द्र यादव के इस बयान के बाद दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने उन पर निशाना साधा है, उन्होने ट्वीट कर लिखा है, योगेन्द्र यादव किसानों के नेता? ये शाहीन बाग-2 है।

राष्ट्रपति को लेटर
मांलूम हो कि इससे पहले कपिल मिश्रा किसानों के आंदोलन के खिलाफ राष्ट्रपति को खत भी लिख चुके हैं, हाल ही में कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन के बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने राष्ट्रपति को लेटर लिखकर दिल्लीवासियों को राहत प्रदान करने के लिये कदम उठाने की अपील की थी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे लेटर में उन्होने कहा था कि कई राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली को कई दिनों से बंधक बना रखा है, ऐसे में दूध, सब्जी, ऑक्सीजन सिलेंडरों तथा दवाइयों की आपूर्ती प्रभावित हुई है।

मौलिक अधिकारों से वंचित
कपिल मिश्रा ने किसानों ने आंदोलन का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली के लोग अपने मौलिक अधिकारों से वंचित हो रहे हैं, उन्हें ऑफिस आने-जाने, दुकान खोलने तथा इलाज के लिये अस्पताल जाने जैसी सामान्य स्वतंत्रता छीनी जा रही है, उन्होने कहा कि दिल्ली के लोग बार-बार बंधक बनाये जा रहे हैं, बच्चों-बुजुर्गों की जिंदगी से ऐसी खिलवाड़ पर रोक लगनी चाहिये।

बातचीत बेनतीजा
आपको बता दें कि कृषि कानून को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसान तथा सरकार के बीच कई राउंड की बातचीत बेनतीजा रही है, नाराज किसानों ने अब 8 दिसंबर को भारत बंद बुलाने का ऐलान किया है, किसानों के भारत बंद को आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, सपा समेत कई विपक्षी दलों ने समर्थन दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment