कैंसर मरीज बन लोगों से किया भावुक अपील,डोनेशन से मिल गए 8 लाख रुपये,तो निकल लिए हनीमून के लिए… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

कैंसर मरीज बन लोगों से किया भावुक अपील,डोनेशन से मिल गए 8 लाख रुपये,तो निकल लिए हनीमून के लिए…

 

Sentimental appeal to people to become cancer patients, donated 8 lakh rupees from donation, then went for honeymoon

दुनिया में हर कोई घूमना चाहता है नई नई जगह घूमना चाहता है! यह ऐसी इच्छा है जो हर किसी के अंदर होती है लेकिन पूरा कोई कोई कर पाता है! क्योंकि घूमने के लिए पैसों की आवश्यकता होती है और जिसके पास पैसे होते हैं वह तो आसानी से घूम लेता है लेकिन इसके पास नहीं होते वह रह जाता है! लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एक युवती ने अपने शौक को पूरा करने के लिए ऐसा फैसला आजमाया इस सुनने वालों के होश उड़ गए!

दरअसल इंग्लैंड की रहने वाली स्डैन्डेन नाम की युवती ने 52 साल के जेम्स से शादी रचाई! इस युवती का सपना था लेकिन पैसों की कमी की वजह से वह अपने सपने को पूरा नहीं कर सकती थी तो टोनी ने नायाब तरीका निकाला खोजा! उसने अपने सपने को पूरा करने के लिए कैंसर की मरीज होने का नाटक अपने बाल मुंडवा दिए! इतना ही नहीं बल्कि उसने अखबारों को इंटरव्यू भी दिए थे! इंटरव्यू में कहा था कि कैंसर उसके दिमाग और हड्डियों में प्रवेश कर चुका है! इसी साल जनवरी में यह भी कहा कि उसके पास केवल 2 महीने ही बचे हैं!

उसकी इस मनगढ़ंत कहानी दुख भरी कहानी को सुनकर उसके दोस्तों ने डोनेशन को जमा करना शुरू कर दिया उसके लिए ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया यूपी के दोस्तों और अन्य लोगों ने पैसे दिए थे और कुल ₹836000 जमा हो गए थे! जैसे ही यह पैसे जमा हुए तो टोनी अपने पति जेम्स के साथ हनीमून पर निकल गई लेकिन बाद में पोल खुल गई तो ठगे गए दोस्तों ने पुलिस के अंदर शिकायत कर दी!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment