वरमाला के दौरान फट गया था आदित्‍य नारायण का पायजामा, फिर इस तरह लिए श्‍वेता संग 7 फेरे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 3, 2020

वरमाला के दौरान फट गया था आदित्‍य नारायण का पायजामा, फिर इस तरह लिए श्‍वेता संग 7 फेरे

 

वरमाला के दौरान फट गया था आदित्‍य नारायण का पायजामा, फिर इस तरह लिए श्‍वेता संग 7 फेरे

बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री से कई सेलेब ने 2020 में शादी कर इस साल को अपनी जिंदगी का सबसे बेस्‍ट इयर बना दिया है । उनमें से एक आदित्‍य नारायण भी हैं । दिग्‍गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल से शादी रचा ली है । दोनों ने एक दिसंबर को फैमिली के बीच 7 फेरे लिए । लेकिन इस शादी में आदित्‍य के साथ कुछ ऐसा भी हो गया जिसकी वजह से वो अपनी शादी को कभी नहीं भूल पाएंगे ।

फट गया पायजामा
आदित्य नारायण ने शादी के बाद एक इंटरव्‍यू में अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र किया है । आदित्‍य ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी में एक रोचक किस्सा सुनाया । उन्होंने कहा कि वरमाला के दौरान जैसे ही उन्होंने श्वेता को जयमाला पहनानी चाही, तो उन्‍हें उनके भाइयों ने गोद में उठा लिया । इसके बाद आदित्‍य के दोस्तों ने भी उन्‍हें ऊपर उठा लिया लेकिन इस बीच उनका पायजामा फट गया ।

दोस्‍त का पायजामा पहनना पड़ा
आदित्य नारायण ने इस मजेदार किस्‍से को बताते हुए कहा कि वो तो अच्छा था कि उनके एक दोस्त का पायजामा उनके जैसे था, फिर आगे की रस्मों के लिए उन्होंने दोस्त का पायजामा पहनकर काम चलाया । इस इंटरव्‍यू में आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी में 5 बीएचके हाउस खरीदा है, जो मेरे पैरेंट्स के घर से थोड़ी सी दूर है । 3-4 महीने में ही वो पत्‍नी श्‍वेता के साथ वहां शिफ्ट हो जाएंगे । आदित्य की मानें तो उन्होंने अपना नया घर कई साल की बचत से खरीदा है ।

मंदिर में की थी शादी
आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी की थी । कोरोना के कारण वेडिंग सेरेमनी में बहुत कम लोग ही शामिल हुए । 2 दिसम्बर को मुंबई में आदित्य-श्वेता का वेडिंग रिसेप्शन हुआ था, जिसमें भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और गोविंदा समेत कई सेलेब्स उन्हें बधाई देने पहुंचे । सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं । आदित्‍य ने वरमाला का एक वीडियो भी शेयर किया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment