शादी के 7 दिन बाद ही नवविवाहिता ने पति का रेता गला, पूरी रात शव के साथ… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 22, 2020

शादी के 7 दिन बाद ही नवविवाहिता ने पति का रेता गला, पूरी रात शव के साथ…

शादी के 7 दिन बाद ही नवविवाहिता ने पति का रेता गला, पूरी रात शव के साथ…

बिहार के बेतिया जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है, दरअसल यहां शादी के सिर्फ 7 दिन बाद ही एक नवविवाहिता ने अपने पति का गला रेतकर हत्या कर दी, घटना को अंजाम देने के बाद नवविवाहिता बेडरुम में अपने पति के शव के साथ पूरी रात बैठी रही, रविवार सुबह जब घरवालों को घटना की जानकारी मिली, तो घर में कोहराम मच गया, घटना सुनकर हर कोई सन्न था।


7 दिन पहले शादी
आपको बता दें कि ये घटना बेतिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला की है, जहां के निवासी श्यामजी साह दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था, श्यामजी की शादी 13 दिसंबर को पूर्वी चंपारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र की युवती धृति के साथ हुई थी, श्यामजी शादी के बाद से अपने घर पर खुशी-खुशी पत्नी के साथ समय बिता रहा था।

मां ने देखा
सब कुछ सामान्य चल रहा था, नवविवाहिता से पति के साथ-साथ घर वाले भी काफी खुश थे, लेकिन रविवार की सुबह जैसे ही श्यामजी की मां उसे जगाने कमरे में गई, तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गई, श्याम खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था।

भागने की कोशिश
सास द्वारा देखते ही नवविवाहिता घर से निकलकर भागने की कोशिश करने लगी, तभी परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से युवती को पकड़ लिया, फिर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, सबसे खास सवाल ये है कि आखिर लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका जवाब पुलिस वाले लड़की से मांग रहे हैं, लेकिन वो कुछ भी नहीं बता रही हैं, हालांकि पुलिस को हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी तक नहीं मिला है, जिसके बारे में पुलिस आरोपित महिला से पूछताछ कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment