आदित्य नारायण ने लिए श्‍वेता संग 7 फेरे, बारात-जयमाला से लेकर फेरों तक की खास तस्वीरें यहां देखें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

आदित्य नारायण ने लिए श्‍वेता संग 7 फेरे, बारात-जयमाला से लेकर फेरों तक की खास तस्वीरें यहां देखें

 

आदित्य नारायण ने लिए श्‍वेता संग 7 फेरे, बारात-जयमाला से लेकर फेरों तक की खास तस्वीरें यहां देखें

बॉलीवुड सिंगर और रिएलिटी शो के पॉपुलर होस्‍ट आदित्‍य नारायण ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल से शादी कर ली है । सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । आदित्‍य नारायण की बारात धूमधाम से निकली, बारातियों के साथ वो भी जमकर नाचे । पिता उदित नारायण भी बेटे की शादी में खूब जंच रहे थे । आगे देखें पूरी वेडिंग एलबम ।

मंदिर में की है शादी
कोराना वायरस के कारण इस शादी में केवल 50 लोग तक ही शामिल हुए थे । दोनों ने मंदिर में शादी की । कोई बड़ा सेलेब इस शादी में नजर नहीं आया । आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल अपनी शादी के जोड़े में गजब लग रहे थे । दोनों ने ही मैचिंग ड्रेस पहनी थी । सिल्‍वर और पिंक कॉम्बिनेशन में श्‍वेता का लंहगा और आदित्‍य की शेरवानी बहुत सुंदर लग रहे थे ।

रॉयल कपल
अपनी शादी में दोनों ही किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहे थे । आदित्‍य की नजरें जैसे अपनी खूबसूरत दुल्‍हनिया से हट ही नहीं रहीं थीं । आदित्‍य शादी की तस्‍वीरों में खूब इंज्‍वॉय करते हुए नजर आए हैं । आदित्‍य के पिता और मां भी बेटे की शादी में जंच रहे थे । उदित नारायण भी शेरवानी में नजर आए वहीं उनकी मां साड़ी में दिखीं । दोनों ही बेटे की शादी से बेहद खुश नजर आए । बहरहाल इस शादी की खूब धूम रही ।

10 साल से था रिलेशनशिप
श्‍वेता और आदित्‍य एक दूसरे को पिछले 10 साल से जानते हैं । लेकिन दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे ये उनके प्‍लान में नहीं था । दोनों अच्‍छे दोस्‍त थे, अपने-अपने करियर में बिजी थे । लेकिन आदित्‍य ने इस साल शादी का ऐलान कर सबको चौंका दिया । श्‍वेता भी इंडस्‍ट्री में बतौर मॉडल आई थीं, फाल्‍गुनी पाठक के मोरनी गाने से उन्‍हें पहचान मिली ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment