योगी सरकार के दूसरे मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज, 6 नये चेहरों को मिल सकती है जगह! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 6, 2020

योगी सरकार के दूसरे मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज, 6 नये चेहरों को मिल सकती है जगह!

योगी सरकार के दूसरे मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज, 6 नये चेहरों को मिल सकती है जगह!

सीएम योगी आदित्यनाथ के दूसरे मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं तेज हो गई है, बताया जा रहा है कि जल्द ही 6 से 7 नये चेहरों को योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है, जबकि खराब प्रदर्शन वाले मंत्रियों पर गाज गिर सकती है, कैबिनेट विस्तार को लेकर यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने सीएम योगी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ मीटिंग कर चुके हैं।

कैबिनेट विस्तार पर मुहर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह अब अपनी रिपोर्ट केन्द्रीय नेतृत्व को भेजेंगे, जिसके बाद कैबिनेट विस्तार पर मुहर लग सकती है, yogiबताया जा रहा है कि मिशन 2022 को लेकर तैयारियों में जुटी बीजेपी इस मंत्रिमंडल विस्तार से कई समीकरण साधने की तैयारी में हैं, जिसके तहत जिन वर्गों को अभी तक कैबिनेट में प्रतिनिधित्व नहीं मिला है। उन्हें मौका मिल सकता है।

कैबिनेट में दो सीट खाली
आपको बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे चेतन चौहान और कमल रानी वरुण का कोरोना की वजह से निधन हो गया था, जिसकी वजह से मंत्रिमंडल में दो सीट खाली है, इसके साथ ही नये चेहरों को भी कैबिनेट में मौका देने की तैयारी है, ऐसे भी माना जा रहा है कि कुछ मंत्रियों के परफॉरमेंस के आधार पर उन्हें हटाया जा सकता है।

नये चेहरों को मौका
चर्चा ये भी है कि नये कैबिनेट में 6 से 7 नये चेहरों को मौका मिल सकता है, आरोपों में घिरने वाले तथा खराब कामकाज वालों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है, cm yogiकैबिनेट विस्तार में विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए जातिय तथा क्षेत्रीय समीकरण को महत्व दिये जाने की चर्चा भी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment