66 साल में पिता ने रचाया दूसरा ब्‍याह, बेटे ने की ऐसी पोस्‍ट, यूजर्स कर रहे कमेंट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 4, 2020

66 साल में पिता ने रचाया दूसरा ब्‍याह, बेटे ने की ऐसी पोस्‍ट, यूजर्स कर रहे कमेंट

66 साल में पिता ने रचाया दूसरा ब्‍याह, बेटे ने की ऐसी पोस्‍ट, यूजर्स कर रहे कमेंट

 उम्र हो गई है अब, बस दिन ही तो काटने हैं, अब इस उम्र में कैसी इच्‍छा ऐसी कई बातें बढ़ती उम्र के साथ इंसान खुद ब खुद करने लगता है । लेकिन खुशियां उम्र की मोहताज नहीं होती, आप हर उम्र में खुद को खुश रखने के लिए वो चीजे कर सकते हें जो आपको अच्‍छी ल्रगें, और अगर उसमें परिवार का भी साथ मिल जाए तो कहने ही क्‍या । कुछ ऐसा ही हुआ 66 साल के तरुण कांति पाल के साथ ।

पिता को मिला प्‍यार
प्यार, एक ऐसा शब्द है जिसका एहसास ही किसी को खूबसूरत बना सकता है । 66 वर्षीय तरुण कांति पाल ने 63 वर्षीय स्वप्ना रॉय से दूसरा विवाह किया है, सबसे खास बात ये कि उनके बेटे शायोन पाल ने अपने पिता की ये प्रेम कहानी दुनिया के साथ शेयर कर दी है । शायोन ने अपने पिता और सैतेली मां की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात लिखी है ।

ऐसी पोस्‍ट की शेयर
शादी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए शायोन ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे पिताजी ने एक दिन पहले शादी कर ली । समारोह करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के बीच हुआ । मेरी मां की मृत्यु के 10 साल बाद, मुझे खुशी है कि उन्हें फिर से प्यार मिला!’ शायोन पाल ने मीडिया से बात की, हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि कैसे उनके पिता सौतेली मां से मिले थे. यह एक ऐसी प्रेम कहानी है, जो काफी सिंपल और खूबसूरत है । दोनों ही पश्चिम बंगाल के हावड़ा के भट्टनगर से हैं । उनकी मुलाकात एक समारोह में हुई । इस शादी से परिवार में सभी खुश हैं ।

यूजर्स दे रहे हैं शुभकामनाएं
शायोन की ये पोस्‍ट कईयों के दिलों को छू गई । एक यूजर ने इस पर लिखा-  “आप एक अच्छे इंसान हैं, श्योन आपके जैसे और भी हो सकते हैं।” वहीं एक यूजर ने मजाक में लिखा – ‘यहां हमारी पहली नहीं हो पा रही है।’ जिस पर, शायोन ने कमेंट किया, ‘मेरे पिताजी का नंबर ले लो । वो तुम्हें डेटिंग टिप्स दे देंगे।’ कई दूसरे यूजर्स भी शायोन की पोस्‍ट पर कमेंट कर उन्‍हें बधाई दे रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment