तलाक के बाद भी बहुत खुश है ये 5 अभिनेत्रियां, जीती है लग्जरी लाइफ, देखें तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

तलाक के बाद भी बहुत खुश है ये 5 अभिनेत्रियां, जीती है लग्जरी लाइफ, देखें तस्वीरें

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते बड़ी तेजी से बदलते है। यहां पर कब सेलिब्रिटीज दोस्त बन जाए और कब दुश्मन बन जाए। ये कोई नहीं कह सकता। इसी तरह सेलेब्स की प्राइवेट लाइफ भी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स है। जो अपनी लव-लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहे है लेकिन आज वहीं सेलेब्स अकेले जिंदगी बिताने पर मजबूर है। जिसमें करिश्मा कपूर, अरबाज खान, महिमा चौधरी समेत कई सेलेब्स है। तो आज हम आपको उन अभिनेत्रियो के बारे में बताते है। जिन्होंने शादी करके काफी लाइफलाइम बटोरी। लेकिन शादी के महज कुछ सालों बाद ही वह पति से अलग हो गई और आज वह अकेले रह रही है। इस लिस्ट में कई मशहूर अभिनेत्रियां है।

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है। वह कपूर परिवार की पहली लड़की है। जो बॉलीवुड में अपना नाम चमकाने में कामयाब रही। उन्होंने अपने समय में कई हिट फिल्में दी। जिस वजह से लाखों-करोड़ों लोग उन्हें प्यार करते थे लेकिन अपने करियर में जितनी सफलता करिश्मा कपूर को मिली। उतना सफल उनकी निजी लाइफ नहीं है। जब वह अपने करियर के टॉप पर थी। तब वह दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के बंधन में बंध गई।karishma1_2988710_835x547-mशादी के बाद करिश्मा कपूर बॉलीवुड से दूर हो गई। एक्ट्रेस दो बच्चों की मां है लेकिन साल 2016 में अचानक संजय कपूर और करिश्मा कपूर ने तलाक ले लिया। जिसके बाद से वह अपने बच्चों के साथ रह रही है। वहीं, तलाक के बाद वह फिर से बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी है। हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ रिलीज हुई थी। जिसे अच्छा खासा रिस्पॉंस मिला।

संगीता बिजलानी 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी। फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती पर भी फिदा था। जिस वजह वह अकसर लाइमलाइट में रहती थी। संगीता बिजलानी का नाम बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के साथ जुड़ा था। दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे के डेट कर चुके हैsamgeetaलेकिन बाद में संगीता ने क्रिकेटर अजरूदीन से शादी कर ली। लेकिन अजरुदीन से भी संगीता का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। शादी के कुछ साल बाद यानी की 2010 में संगीता और अजरुदीन ने तलाक ले लिया। वहीं, अब संगीता बिजलानी अकेली खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रहते हुए कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिस वजह से फैंस हमेशा ही उनकी तारीफ करते है। मनीषा कोइराला ने बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ खास चल नहीं पाया।manisha'जिस वजह से शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच दूरियां आनी शुरू हो गई। मनीषा और सम्राट ने शादी के दो साल बाद ही तलाक ले लिया। तलाक के काफी समय बाद भी मनीषा लाइमलाइट से दूर रही। लेकिन अब वह फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी है। बीते साल वह फिल्म ‘प्रस्थानम’ में दिखाई दीं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में महिला चौधरी ने धमाकेदार एंट्री की थी। उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ थी। जिसका नाम परदेस था। इस फिल्म के जरिए महिला चौधरी ने लोगों का दिल जीत लिया था लेकिन साल 2006 में एक्ट्रेस ने बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली।mahima-1591664089जिसके बाद वह बॉलीवुड से दूर होती चली गई। वहीं, शादी के साल बाद महिला और बॉबी ने तलाक ले लिया। इसी बीच चौधरी ने बॉलीवुड ने भी बॉलीवुड से दूरी बना ली। महिमा चौधरी का एक बेटा है, जिसकी यह अच्छी तरह से देखभाल कर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के साथ-साथ एक पॉपुलर मॉडल भी है। सोशल मीडिया पर मलाइका छाई रहती है। फैंस उन्हें काफी ज्यादा फॉलो करते है। मलाइका ने बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तनाव की खबरें आने लगी।Arjun-Kapoor-and-Malaika-Aroraजिस वजह से दोनों के बीच अकसर मदभेद होते थे। ऐसे में शादी के 10 साल बाद मलाइका और अरबाज ने तलाक का फैसला लिया। वहीं, तलाक के बाद मलाइका अपने बेटे अरबाज के साथ रहती है खास बात ये है कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे। शादी को लेकर दोनों से कई बार सवाल भी किया गया है। जिस पर सीधा जवाब कभी नहीं मिला।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment