शादी के कार्ड तक बंट चुके थे, लेकिन 55 की उम्र में भी अविवाहित हैं सलमान खान, जानिये ये किस्सा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 28, 2020

शादी के कार्ड तक बंट चुके थे, लेकिन 55 की उम्र में भी अविवाहित हैं सलमान खान, जानिये ये किस्सा!

 

शादी के कार्ड तक बंट चुके थे, लेकिन 55 की उम्र में भी अविवाहित हैं सलमान खान, जानिये ये किस्सा!

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान 27 दिसंबर को 55 साल के हो गये, हालांकि कोरोना की वजह से इस साल वो अपने फॉर्म हाउस पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं, इन दिनों सलमान शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन फैंस में उनके जन्मदिन को लेकर काफी एक्साइटमेंट है, अभी से सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां मिलनी शुरु हो गई है, वैसे बता दें कि सलमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, वो बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो छोटे-बड़े सभी के दिलों पर राज करते हैं, फिल्मों के अलावा टीवी पर भी हिट रहने वाले दबंग खान सबसे हैंडसम एक्टर में से एक हैं, सलमान की जिंदगी से जुड़ा एक राज आज हम आपको बताने जा रहे हैं, दरअसल 55 की उम्र में भी कुंवारे सलमान की शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि आज तक उनकी शादी नहीं हो पाई, हालांकि सब बस यही जानना चाहते हैं कि आखिर भाईजान शादी कब करेंगे।

शादी के कार्ड बंट चुके थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज से 21 साल पहले 1999 में सलमान को भी किसी से बेइंतहां मोहब्बत हुई थी, बात शादी तक पहुंच गई थी, तारीख भी तय कर दी गई थी, कार्ड भी बंट चुके थे, लेकिन शादी से ठीक 6 दिन पहले सलमान ने शादी करने का अपना इरादा बदल लिया, वो भी इसलिये क्योंकि शादी करने का उनका मूड नहीं था, इसके बाद सलमान की शादी की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई, इस किस्से का जिक्र खुद प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने द कपिल शर्मा शो में किया था, तब साजिद ने कहा था कि सलमान खुद तो बच निकले, लेकिन मुझे फंसा दिया, हालांकि साजिद ने शो पर ये खुलासा नहीं किया, कि सलमान किससे शादी करने वाले थे, लेकिन ये बात जरुर पता चल गई थी, कि सलमान कभी किसी के दूल्हा सच में बनने वाले थे।

साजिद ने की थी दिव्या भारती से शादी
वहीं जिन साजिद नाडियाडवाला ने सलमान से जुड़ा ये किस्सा बताया था, उन्होने एक्ट्रेस दिव्या भारती से शादी की थी, लेकिन एक साल के भीतर ही दिव्या की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई, जिसके बाद साजिद ने वर्धा खान से दूसरी शादी की थी, वहीं बात करें, सलमान की तो, वो आज भी कुंवारे हैं।

सलमान को दुल्हनियां का इंतजार
सलमान खान ने उस समय जो शादी ना करने का इरादा किया था, उस पर वो आज तक कायम हैं, भले ही उनका नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है, लेकिन फिर भी दबंग खान आज तक बैचलर ही हैं, उन्हें अब तक अपने सपनों की दुल्हनियां नहीं मिल सकी है। उनसे हर प्लेटफॉर्म पर ये सवाल जरुर पूछा जाता है कि वो शादी कब करेंगे, लेकिन इसका जवाब वो देने से बचते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment