5.5 फीट की लड़की और 3 फीट का दूल्‍हा, उम्र में 15 साल का फासला, देखें इस अनोखी शादी की तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

5.5 फीट की लड़की और 3 फीट का दूल्‍हा, उम्र में 15 साल का फासला, देखें इस अनोखी शादी की तस्वीरें

 

5.5 फीट की लड़की और 3 फीट का दूल्‍हा, उम्र में 15 साल का फासला, देखें इस अनोखी शादी की तस्वीरें

देव उठनी एकादशी के साथ ही पूरे देश में शुभ विवाह के आयोजन शुरू हो गए हैं । अब तक कई युवक-युवतियां शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं । कोराना गाइडलाइंस के बीच हो रहीं ये शादियां याद रखी जाएंगी । बहरहाल अब बात उस अनोखी शादी की जिसकी चर्चा मीडिया में भी हो रही है । ये शादी जूनागढ़ में हुई, जहां दुल्‍हन और दूल्‍हे की हाइट में बहुत ज्‍यादा अंतर देखने को मिला साथ ही दोनों की उम्र में भी काफी फासला है ।

अनोखी शादी
जूनागढ़ में साढ़े पांच फीट की एक लड़की ने 3 फीट के दूल्हे को अपना जीवनसाथी बनाया है । दूल्हे की उम्र दुल्हन से करीब 13 साल ज्यादा थी। मिली जानकारी के मुताबिक, दुल्हन का नाम शांता मकवाणा है और वह अभी 29 साल की हैं । शांता, सत्यम सेवा युवक मंडल के गर्ल्स हॉस्टल में रहती हैं। शांता को जन्म से ही दिखाई नहीं देता है। अपनी इस कमी के बावजूद शांता ने बीएड किया है।

दूल्‍हे की उम्र 13 साल ज्‍यादा
दूल्हे का नाम रमेश भाई डांगर है, रमेश जोधपुर तहसील निवासी हैं और इनकी उम्र 42 साल है । रमेश भाई सरकारी शिक्षक हैं। बताया जा रहा है कि रमेश भाई डांगर को किसी जानकार के माध्यम से शांता के बारे में पता चला था। उन्होंने शांता से मुलाकात की और शादी करने की इच्छा जताई।

शांता ने स्‍वेच्‍छा से की शादी
बताया जा रहा है कि रमेश भाई से बातचीत के बाद शांता ने शादी के लिए खुद ही हामी भर दी। 30 नवंबर को दोनों की शादी कर दी गई। गुजरात में शांता और रमेश भाई की शादी की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। लोगों के मुताबिक अगर कद को ना देखा जाए यह बहुत ही अच्छा रिश्ता है, क्योंकि दूल्हा और दुल्हन दोनों पढ़े-लिखे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment