सलमान के साथ शुरु किया करियर, दादा से अफेयर को लेकर जुड़ा नाम, 50 की उम्र में भी इस वजह से कुंवारी है नगमा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 25, 2020

सलमान के साथ शुरु किया करियर, दादा से अफेयर को लेकर जुड़ा नाम, 50 की उम्र में भी इस वजह से कुंवारी है नगमा!

 

सलमान के साथ शुरु किया करियर, पूर्व क्रिकेटर से जुड़ा नाम, 50 की उम्र में भी इस वजह से कुंवारी है नगमा!

चर्चित एक्ट्रेस तथा कांग्रेस नेता नगमा अरविंद मोरारजी का आज जन्मदिन है, 25 दिसंबर 1970 को नगमा का जन्म हुआ था, उन्होने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म बागी से की थी, इस फिल्म ने बड़े परदे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, हालांकि इसके बावजूद वो लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में टिक नहीं पाई।

कई भाषाओं में काम
नगमा की मां सीमा (असली नाम शमा काजी) ने नगमा के पिता से तलाक के बाद चंदर सदानाह से शादी की, उनकी दो बेटियां रोशनी और ज्योतिका हैं, nagma 1ज्योतिका बड़े परदे की दिग्गज एक्ट्रेस हैं, उन्होने तमिल के साथ-साथ अन्य भाषाओं में भी काम किया। नगमा ने खुद अपने करियर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

अक्षय के साथ जोड़ी हिट
अक्षय कुमार के साथ सुहाग में उनकी जोड़ी जबरदस्त हिट रही, इतना ही नहीं उन्होने अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम किया, साउथ फिल्मों की बात करें, तो नगमा का करियर बेहद सफल रहा है, उन्होने अपने करियर में चिरंजीवी, नागार्जुन, एनटी रामा राव, मोहन बाबू जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया, उन्होने सुपरस्टार रजनीकांत तथा प्रभुदेवा के साथ भी कम किया है।

गांगुली से रिलेशनशिप
उम्र का अर्धशतक लगा चुकी नगमा आज तक कुंवारी हैं, वो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान तथा मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, हालांकि गांगुली पहले से शादीशुदा थे, इस वजह से दोनों ने कभी सार्वजनिक रुप से अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा, लेकिन नगमा ने कई बार इस बात पर अफसोस जताया कि गांगुली के जीवन में वो दूसरी लड़की थी, शायद इसी वजह से अब तक कुंवारी है। नगमा कांग्रेस के टिकट पर यूपी के मेरठ सीट से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment