शादी के 4 दिन बाद फोन पर बोली दुल्‍हन– मैं तो शादी में रोटी बनाने आई थी, जबरन शादी करवा दी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 26, 2020

शादी के 4 दिन बाद फोन पर बोली दुल्‍हन– मैं तो शादी में रोटी बनाने आई थी, जबरन शादी करवा दी

 

शादी के 4 दिन बाद फोन पर बोली दुल्‍हन– मैं तो शादी में रोटी बनाने आई थी, जबरन शादी करवा दी

 राजस्‍थान के जोधपुर इलाके में ठगी की एक फिल्म जैसी कहानी सामने आई है । जहां शादी के नाम पर दूल्‍हे और उसके परिवार को चूना लग गया । हद तब हुई जब लड़की अपने मायके पहुंची और पति को फोन कर सारी असलियत बताई । दुल्‍हन ने अपने घर जाकर दूल्‍हे के दिए हुए फोन से ही कॉल की और एक ऐसा राज खोला कि वो हक्‍का बक्‍का रह गया ।

दुल्‍हन ने कहा- आपके साथ धोखा हुआ
शादी के 4 दिन बाद दुल्‍हन के मायके जाने के बाद ये राज खुला । दुल्‍हन ने पति द्वारा गिफ्ट किए मोबाइल से ही उसे कॉल किया और बताया कि आपके साथ धोखा हुआ है, मैं तो शादियों में रोटी बनाने का काम करती थी, डरा धमकाकर आपके साथ भेजा गया था । यह सारी बातें सुनकर दूल्‍हे उम्मेद सिंह के होश उड़ गए । इस मामले में दूल्‍हे ने 10 लाख रुपये का कर्ज लेकर शादी की थी, लेकिन अब जब उसने ये सब सुना तो वो सीधे थाने पहुंच गया ।

शिकायत दर्ज
उम्‍मेद सिंह नाम के दूल्‍हे ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है, शिकायत के बाद मतोड़ा थाने में बिचौलिए गंगा सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 में मामला दर्ज किया गया है । उम्‍मेद सिंह ने पुलिस रिपोर्ट में बताया है  कि उसके साथ धोखा कर शादी की गई । बिचौलिए ने परिवार को जानकारी ना देने की बात कहकर एक लड़की से रिश्‍ता करवाया था, दुल्‍हन के पिता की माली हालत खराब है ये कहकर उसे ही पैसा खर्च करने को कहा गया । उसने बिचौलिए की हर बात मानी और आखिरकार शादी हो गई । लेकिन दुल्‍हन ने जब सच बताया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई ।

दुल्‍हन ने किया फोन
11 दिसंबर को जब उममेद सिंह बारात लेकर पहुंचा तो बिचौलिए ने उन्‍हें रोककर रखा कहा गया कि दुल्‍हन के घर में कोई मर गया है । कुछ समय बाद उसने ही शादी अरेंज की और शादी हो गई । शादी के 2 दिन बाद ही दुल्हन कांता को बिचौलिया अपने साथ ले गया । उस समय तक दूल्हा उसे एक मोबाइल गिफ्ट कर चुका था, इसी मोबाइल से 19 दिसंबर को कांता ने दूल्‍हे उम्‍मेद सिंह को फोन कर पूरा सच बताया, उसने कहा- “मैं कांता हूं. गंगा सिंह ने आपके साथ धोखा किया है । उसने मुझे डरा-धमका कर शादी करवाई है और मुझे भीलवाड़ा छोड़ दिया है । मैं तो नागौर 7 दिन के लिए शादी में रोटियां बनाने के लिए आई थी, 1 हजार रुपये प्रतिदिन मजदूरी के हिसाब से तय करके गंगा सिंह शादियों में रोटी बनाने के लिए मुझे लाया था लेकिन मुझे धमकाता और डराता रहा कि हम कहें, वैसा करती जाओ. डर के मारे मैंने शादी के लिए भी हां कह दी।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment