अजय देवगन की साली का दिखा जबरदस्‍त अवतार, फैन्स बोले- 42 की उम्र में भी जलवा है

 

अजय देवगन की साली का दिखा जबरदस्‍त अवतार, फैन्स बोले- 42 की उम्र में भी जलवा है

एक्ट्रेस तनीषा मुख़र्जी इन दोनों फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार एक्टिव हैं । अपनी पोस्‍ट शेयर कर तनीषा फैंस के बीच एक्टिव रहती हैं । तनीषा इस समय सुर्खियों में हैं अपनी खास तस्‍वीरों के कारण । तनीषा ने अपने हॉट अंदाज़ से फैन्स को घायल कर दिया है, उनका ये बोल्ड अवतार फैन्स को क्रेजी बना रहा है।

42 की हो गई हैं तनीषा
तनीषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 42 की हो चुकीं तनीषा का ये हॉट अवतार देखकर फैन्स उनके दीवाने हो रहे हैं । सर्दी के मौसम में तनीषा ने व्हाइट कलर के वूलेन जैकेट में अपनी तस्‍वीर शेयर की है । इस रिवीलिंग जैकेट में वो अपनी अदाएं खुलकर दिखा रही हैं । तनीषा ने इसे कैप्‍शन दिया है – दयालु और भयंकर एक साथ रह सकते हैं!

फैंस को भाया लुक
तनीषा की हॉटनेस देखकर कोई भी अपना दिल उन पर हार सकता है । एक्‍ट्रेस की ये इस तस्वीर फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। तनीषा बिग बॉस का भी हिससा रह चुकी हैं, शो में उनका और अरमान कोहली का रिश्‍ता काफी चर्चा में रहा था, दोनों को किस करते हुए भी कैमरे में कैद किया गया था । वेल इससे पहले भी तनीषा अपनी तस्‍वीरें शेयर करती आई हैं ।

खास नहीं रहा फिल्‍मी करियर
तनीषा का प्रोफेशनल करियर उतना खास नहीं रहा है, अब तक उन्‍होंने सिर्फ 11 फिल्‍मों में काम किया है । तनीषा की सारी फिल्‍में फ्लॉप ही रही हैं । टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का नाम भी जुड़ चुका है। तनीषा आखिरी बार साल 2016 में अन्ना में दिखी थीं। ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments