शादी के 3 दिन पहले दूल्हे का काट लिया निजी अंग, मामले में हैरान करने वाली बात आई सामने! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 6, 2020

शादी के 3 दिन पहले दूल्हे का काट लिया निजी अंग, मामले में हैरान करने वाली बात आई सामने!

शादी के 3 दिन पहले दूल्हे का काट लिया निजी अंग, मामले में हैरान करने वाली बात आई सामने!

 निकाह से 3 दिन पहले पूर्व वार्ड ब्वॉय के निजी अंग को काटने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, मामले में यूपी पुलिस का दावा है कि वार्ड ब्वॉय ने खुद ही अपना गुप्तांग काटा था, उसका मकसद था कि ऐसा करने से ना तो उसे निकाह करना पड़ेगा और ना ही दोस्त से लिया गया उधार चुकाना होगा।

निजी अंग काटा
बागपत नगर निवासी तथा दिल्ली के एक अस्पताल के वार्ड ब्वॉय को गुप्तांग कटे हालत में गुरुवार शाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, पीड़ित युवक ने बताया कि उधार लिये पैसे ना चुकाने पर दोस्त ने उसका गुप्तांग कटवाया है।

निकाह नहीं करना चाहता था
कोतवाली प्रभारी एन एस सिरोही ने कहा कि जांच में पता चला कि वार्ड ब्वॉय ने अपना गुप्तांग खुद ही काटा था। उसका इरादा 6 दिसंबर को शामली के कांधला क्षेत्र की युवती से निकाह ना करना तथा दोस्त से उधार लिये लाखों रुपये ना लौटाना था।

खुद काटा निजी अंग
वार्ड ब्वॉय ने पहले नशे की दवाई खाई, फिर सुन्न करने का इंजेक्शन लेकर सर्जिल ब्लेड से गुप्तांग काटा था, कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जिन दो युवकों पर गुप्तांग काटने का आरोप लगाया था, उनमें से एक युवक की लोकेशन तब दिल्ली मं मिली, उक्त युवक दिल्ली पुलिस भर्ती की परीक्षा देने गया हुआ था, एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद युवक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment