3 आलीशान बंगले और अरबों की संपत्ति, फिल्मों से दूर गोविंदा हैं इतनी प्रॉपर्टी के मालिक! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 25, 2020

3 आलीशान बंगले और अरबों की संपत्ति, फिल्मों से दूर गोविंदा हैं इतनी प्रॉपर्टी के मालिक!

 

3 आलीशान बंगले और अरबों की संपत्ति, फिल्मों से दूर गोविंदा हैं इतनी प्रॉपर्टी के मालिक!

80 के दशक में अपना करियर शुरु करने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने एक से बढकर एक हिट फिल्में की, पिछले कुछ सालों में भले गोविंदा फिल्मों से दूर हों, हालांकि आज भी उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की बनी हुई हैं, गोविंदा अपने लैविश लाइफस्टाइल के लिये भी जाने जाते हैं, आइये आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड का ये हीरो नंबर वन कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

मुंबई में रहते हैं
वैसे तो गोविंदा मूल रुप से उत्तर भारत के हैं, हालांकि उनका पालन-पोषण मुंबई के उपनगर विरार में हुआ है, वो अब मुंबई में ही रहते हैं, मुंबई में उनके तीन आलीशान बंगले हैं, जो मुंबई के रइया पार्क, जुहू, तथा मड आयलैंड में स्थित है। इन आशियानों की कीमत करोड़ों रुपयों में है।

रियल इस्टेट में इंवेस्ट
इसके अलावा गोविंदा ने रियल इस्टेट में भी काफी निवेश कर रखा है, अगर उनकी कुल संपत्ति की बात करें, तो उनके पास कुल अनुमानिक संपत्ति करीब 133 करोड़ रुपये की है, जिसमें चल और अचल दोनों संपत्ति शामिल है। इसके साथ ही उन्होने अपने बच्चों के नाम से भी अच्छी खासी संपत्ति बना रखी है।

सलाना कमाई
पिछले कुछ सालों में गोविंदा की सलाना कमाई में कमी आई है, हालांकि उन्होने खुद अपनी कमाई करीब 16 करोड़ रुपये सलाना बताया है। गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद भी रह चुके हैं, हालांकि बाद में उन्होने राजनीति छोड़ दिया।
नोट- गोविंदा की संपत्ति से जुड़ी जानकारी सीएनॉलेज डॉट कॉम पर आधारित है, ये वेबसाइट सितारों की संपत्ति तथा कमाई का ब्योरा रखती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment