36 साल की सिंगर बनीं 71 साल के शख्स की पाचवीं पत्नी, अब बनने वाली हैं मां


हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर कैथरीन मैकफी (Katharine McPhee) बहुत जल्द मां बनने वाली हैं और अपने आने वाले पहले बच्चे को लेकर कैथरीन काफी खुश हैं. बच्चे की आने की खुशी में कैथरीन ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और काफी एक्साइटेड हैं. मालूम हो कैथरीन ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर बीते 16 दिसंबर को ही फैंस के साथ साझा की थी. कैथरीन ने अपने बेबी बंप फ्लॉट करते हुए तस्वीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया था. कैथरीन ने 71 साल के शख्स के साथ शादी रचाई है और अब जल्द मां बनने वाली हैं.

36 साल की है सिंगर

कैथरीन मैकफी की उम्र 36 साल हैं और उनके पति डेविड 71 साल के हैं. दोनों ने 2019 में शादी रचाई थी. कैथरीन की म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर (David Foster) से शादी हुई है और वह इस शादी से बेहद खुश हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कैथरीन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. कहा जा रहा है कि, उनकी ये तस्वीर बेवर्ली हिल्स (Beverly Hills) की है. जहां वह शॉपिंग करने आई थीं.

कब होगी डिलीवरी
मीडिया रिपोर्ट्स में कैथरीन के प्रेग्नेंट होने की चर्चा काफी पहले से हो रही थी लेकिन जब खुद कैथरीन ने बेबी बंप फ्लॉट करते हुए तस्वीर शेयर की.तो खबरों पर विराम लग गया और सबको पता चल गया कि वह मां बनने वाली हैं. एक सूत्र ने पीपुल मैगजीन को बताया है कि, दिसंबर में कैथरीन की डिलीवरी हो सकती है.


पति का छठवां और बीवी का पहला

जानकारी की मानें तो सिंगर कैथरीन मैकफी पहली बार मां बनने जा रही हैं जबकि उनके पति का यह छठा बच्चा होगा. जी हां, कैथरीन के पति फोस्टर पहले भी कई शादियां रचा हैं और उनके पिछले रिलेशनशिप्स से 5 बच्चे हैं. कैथरीन फोस्टर की पांचवीं बीवी हैं. जून में जब कपल ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी तो कैथरीन ने अपने पति के नाम एक खूबसूरत प्यारभरा पोस्ट लिखा था. जिसमें कैथरीन ने कहा- ‘एक साल पहले आज के दिन मैंने अपने जीवन के प्यार से शादी की थी. मुझसे हमेशा प्यार करने और मुझे अपने जीवन के हर पहलू में प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद. मैं तुमसे प्यार करती हूं.’ फिलहाल हर जगह कैथरीन और उनके हसबैंड की उम्र की चर्चा है. दोनों के रिश्ते में काफी बड़ा अंतर है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments