34 साल पहले डिलीवरी के बाद हो गई थी स्मिता पाटिल की मौत, पति और बेटे ने कुछ यूं किया याद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 14, 2020

34 साल पहले डिलीवरी के बाद हो गई थी स्मिता पाटिल की मौत, पति और बेटे ने कुछ यूं किया याद

 

34 साल पहले डिलीवरी के बाद हो गई थी स्मिता पाटिल की मौत, पति और बेटे ने कुछ यूं किया याद

हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की दिग्‍ग्‍ज अभिनेत्रियों में से एक रहीं स्मिता पाटिल की 34वीं पुण्‍यतिथि पर उनके अभिनेता बेटे प्रतीक बब्बर ने याद किया । स्मिता की मौत प्रतीक के जन्‍म के कुछ समय बाद ही हो गई थी । उनकी उम्र उस समय महज 31 साल थी । एक दशक से ज्‍यादा के करियर में उन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने काम की ऐसी छाप छोड़ी की लोग उन्‍हें आज तक याद करते हैं । उन्‍हें याद कर उनके बेटे प्रतीक बब्‍बर और पति राज बब्‍बर ने खास पोस्‍ट की है ।

प्रतीक बब्‍बर ने तस्‍वीर की पोस्‍ट
एक्‍टर प्रतीक बब्बर ने अपनी मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्‍वीर शेयर की, साथ ही एक इमोशनल कैप्‍शन भी दिया । प्रतीक ने लिखा- ‘‘आज से 34 साल पहले मेरी मां हमें छोड़कर चली गईं । वर्षों से मैंने अपने दिमाग और दिल में उनकी कल्पना करने और उनकी उत्कृष्ट छवि बनाने की कोशिश की है । हम एक बहुत ही खास मुकाम, बहुत ही उत्कृष्ट जगह पर पहुंचे हैं।’’

आदर्श मां …
प्रतीक ने आगे लिखा-  ‘‘अब वह संपूर्ण मां, संपूर्ण महिला, उत्कृष्ट रोल मॉडल हैं, जो हर छोटे लड़कों की आंखों का तारा होती है। एक ऐसी मां जिसे हर छोटा लड़का आदर्श मानता है और उनके जैसा बनना चाहता है । वह जो कभी आपका साथ नहीं छोड़ेगी । काल के अंत तक हमेशा आपके साथ रहेगी ।’’प्रतीक ने आगे लिखा – ‘‘वह मेरे साथ, मेरे भीतर, अनंत काल तक और उससे भी आगे, मेरे साथ रहेंगी । मेरी प्यारी मां।’ प्रतीक ने एक और क्रिएटिव तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वो और उनकी मां दोनों ही नजर आ रहे हैं । उसे कैप्‍शन दिया है, वो मै हूं ।

राज बब्बर ने किया पोस्‍ट
स्मिता पाटिल के पति राज बब्‍बर ने भी सोशल मीडिया पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी । उन्होंने लिखा-  “तुम सिर्फ 31 साल की थीं, जब हमें छोड़कर चली गईं. तुम्हारे साथ बिताए गए कुछ ही समय में तुम इतनी अमिट छाप छोड़ गए कि तुम्हारी अनुपस्थिति पर विश्वास करना आसान नहीं होता है।’’आपको बात दें स्मिता पाटिल आर्ट सिनेमा के प्रमुख सितारों में से एक थीं । हिंदी, मराठी, गुजराती, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में उन्‍होंने 80 से अधिक फिल्मों में काम किया था । पाटिल को उन्हें 1985 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment