सबकी चहेती गुलाबो ने छोड़ी दुनिया, महज 34 की उम्र में निधन, बुरी तरह टूटी टीवी इंडस्ट्री - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 7, 2020

सबकी चहेती गुलाबो ने छोड़ी दुनिया, महज 34 की उम्र में निधन, बुरी तरह टूटी टीवी इंडस्ट्री

 

divya bhatnagar

साल 2020 टीवी और फिल्म जगत के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है. कई कम उम्र के कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया और अब एक बुरी खबर टीवी इंडस्ट्री से सामने आई है. जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. सोमवार की सुबह इंडस्ट्री में उस वक्त मातम छा गया जब सबकी चहेती गुलाबो यानि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मौत की खबर सामने आई. दिव्या पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं और अपनी जिंदगी के लिए दुआ मांग रही थी. दिव्या कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई थीं और इसी के बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिव्या का लंबे समय से इलाज चल रहा था लेकिन स्थिति गंभीर बनी हुई थी.

नहीं रही दिव्या भटनागर
खबर है कि, दिव्या भटनागर को कोरोना के बाद निमोनिया हुआ था और हालत गंभीर थीं. वैसे पिछले दिनों ने अपनी एक तस्वीर भी फैंस के साथ साझा की थी जिसमें वह ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रही थीं.divya bhatnagarदिव्या का लगातार ऑक्सीजन कम होता जा रहा था और इसी कारण से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. कई दिनों तक मौत और जिंदगी से जूझती दिव्या ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

सबकी चहेती गुलाबो
दिव्या भटनागर ने वैसे तो कई सीरियल्स में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली. इस शो में दिव्या ने गुलाबो का किरदार निभाया था. दिव्या के निधन के बाद उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा है. देवोलीना ने लिखा- जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी. दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं. तू बेंइतेहां दर्द में थी. लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है. देवोलीना ने आगे लिखा- भगवान तेरी आत्मा को शांति दे. जहां भी है तू अभी बस खुश रह. तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त.”

सुबह 3 बजे हुआ निधन
देवोलीना ने अपनी दोस्त के निधन पर इमोशनल मैसेज शेयर किया है और इसके अलावा दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने भी एक्ट्रेस के निधन की खबर की पुष्टि की है. युवराज ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया- ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं. दिव्या का जाना मेरे और परिवार के लिए बहुत गहरा सदमा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment