कहीं आप भी तो गधे की लीद और तेजाब से बना मसाला नही कर रहे हैं प्रयोग? पुलिस की रेड में 300 kg मसाले जब्त - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 16, 2020

कहीं आप भी तो गधे की लीद और तेजाब से बना मसाला नही कर रहे हैं प्रयोग? पुलिस की रेड में 300 kg मसाले जब्त

 

300 kg of spices seized in Navipur area of Hathras, लाल मिर्च पाउडर, गरम मसाला, धनिया पाउडर, हल्दी समेत कई ऐसे अन्य मसाले मिले

अक्सर आपने फिल्मों में एक लाला देखा होगा जो समान के अंदर मिलावट करता है! ठीक है ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के सामने आ रहा है जहां पर मिलावटी खाने से जुड़ा अजीबोगरीब मामला है! मंगलवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक मसाला फैक्ट्री के ऊपर छापेमारी की जिसके अंदर यह मालूम चला कि यहां गधे की लीद, सूखी घास, नकली रंग और तेजाब से की मदद से नकली मसाले तैयार किए जा रहे थे!

जिसके बाद पुलिस ने इन मसालों की टेस्टिंग के लिए इन्हें भेज दिया गया और वही टेस्ट होने के बाद फैक्ट्री के मालिक के खिलाफ फूड सेफ्टी स्टैंडर्ड कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है! इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया है कि उन्होंने फैक्ट्री के अंदर से 300 फर्जी मसाले अपनी कस्टडी मे लिए है!

यह मामला हाथरस का है हाथरस जिले के नवीपुर इलाके में पुलिस को लाल मिर्च पाउडर, गरम मसाला, धनिया पाउडर, हल्दी समेत कई ऐसे अन्य मसाले मिले! मिली जानकारी के अनुसार इन मकानों को खतरनाक और खाने के इस्तेमाल में नहीं ली जाने वाली चीजों की मदद से बनाया जा रहा था! टाइम्स ऑफ इंडिया से मिली जानकारी के अनुसार फैक्ट्री के मालिक अनूप वर्षाने को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस फैक्ट्री को सील कर दिया गया है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment