शादी के 2 साल बाद युवती बनी मां, तो पति ने कहा सुहागरात तक नहीं मनाया, तो बच्चा कैसे हो गया? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 22, 2020

शादी के 2 साल बाद युवती बनी मां, तो पति ने कहा सुहागरात तक नहीं मनाया, तो बच्चा कैसे हो गया?

 

शादी के 2 साल बाद युवती बनी मां, तो पति ने कहा सुहागरात तक नहीं मनाया, तो बच्चा कैसे हो गया?

शादी के बाद पति ने 2 दिन तक सुहागरात नहीं मनाई, 2 साल बाद जब पत्नी को बच्चा हुआ तो पति ने चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिये, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसने कहा कि जब सुहागरात तक नहीं मनाई, तो फिर बच्चा कैसे हो गया, वहीं पीड़िता का कहना है कि दहेज कम देने की वजह से शुरु से ही ससुराल वाले उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, फिलहाल उसने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है, ये घटना इज्जतनगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर की है।

सास से शिकायत पर बनाया संबंध
प्रेमनगर निवासी पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी नवंबर 2017 में इज्जतनगर क्षेत्र के एक युवक से हुई थी, REaltion5आरोप के मुताबिक पति ने शादी के दो दिन तक पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया, शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिये परेशान करने में लगे थे, सास से शिकायत करने के बाद पति ने दुल्हन के साथ शारीरिक संबंध बनाया।

शराब पीकर करता था मारपीट
शिकायत के मुताबिक पति को उसके घर वालों ने जमीन-जायदाद से बेदखल कर रखा है, जिसके बाद पति अपनी पत्नी को लेकर किराये के मकान में रहने लगा, वो अकसर शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था, तथा अपने मायके से दहेज लाने के लिये कहता था, जब युवती मां बनी, तो पति उसके चरित्र पर सवाल खड़े करना लगा, वो कहने लगा कि ये बच्चा उसका नहीं है।

आखिर में दर्ज करना पड़ा केस
पीड़िता के मुताबिक पति एक दिन उसे किराये के मकान में छोड़कर चला गया और अपने घर वालों के साथ रहने लगा, कई बार पत्नी ने अपने पति तथा ससुराल वालों को समझाया, लेकिन जब वो नहीं माने, तो फिर इज्जतनगर थाने में शिकायत दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment