कभी शादीशुदा गोविंदा इस अभिनेत्री के प्यार में हो गए थे पागल, 2 बार तलाक तक की आ गई थी नौबत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 21, 2020

कभी शादीशुदा गोविंदा इस अभिनेत्री के प्यार में हो गए थे पागल, 2 बार तलाक तक की आ गई थी नौबत

 

कभी शादीशुदा गोविंदा इस अभिनेत्री के प्यार में हो गए थे पागल, 2 बार तलाक तक की आ गई थी नौबत

सुपरहिट एक्‍टर-डांसर गोविंदा 80 और 90 के दशक में नंबर वन पर थे, एक साथ कई-कई फिल्‍में करने वाले गोविंदा लड़कियों के बीच खूब पॉपुलर थे । उनका चार्म बॉलीवुड हिरोईनों पर भी कम नहीं था । कई थीं जो गोविंदा के प्‍यार में पागल थीं । लेकिन खास बात ये कि शादीशुदा गोविंदा भी दो अभिनेत्रियों के प्‍यार में ऐसे फिसले कि तलाक की नौबत आ गई । एक्‍टर के लव अफेयर के किस्‍से आगे जानें ।

गोविंदा और नीलम की करीबियां
बॉलीवुड में गोविंदा की सबसे पहले जोड़ी नीलम कोठारी के साथ बनी थी, फिल्‍म खुदगर्ज, लव 86 से लेकर दो कैदी, इल्जाम, हत्या और सिंदूर समेत दोनों ने करीब 10 फिल्मों में साथ काम किया । नीलम और गोविंदा को पर्दे पर खूब पसंद किया जाने लगा । उसी दौरान दोनों करीब भी आने लगे और इनके रोमांस की कहानियां शुरू हो गईं ।

गोविंदा शादीशुदा थे
रियल लाइफ में शुरू हुई ये प्रेम कहानी गोविंदा की निजी जिंदगी के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाली थी, क्‍योंकि वो  पहले से ही शादीशुदा थे । इस अफेयर की खबर जैसे ही मीडिया में आई वैसे ही उनके परिवार के सामने सारा सच आ गया । गोविंदा की शादीशुदा जिंदगी में आए इस तूफान को तब उनकी मां ने संभालने की कोशिश की, लेकिन वो उनसे उतनी ही नाराज भी हो गईं थीं । इसके बाद गोविंदा ने नीलम के साथ एक भी फिल्‍म में काम नहीं किया । नीलम ने बाद में एक बिजनेस मैन से शादी की लेकिन उनका तलाक हो गया और इसके बाद उन्‍होंने एक्‍टर समीर सोनी से शादी की ।

गोविंदा और रानी मुखर्जी
गोविंदा का इसके बाद रानी मुखर्जी से नाम जुड़ा, दोनों ने हद कर दी आपने फिल्‍म में साथ काम किया था । शूटिंग के दौरान ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं, इसके बाद ये तक सुनने में आया कि दोनों लिव इन में रहने लगे थे । लेकिन गोविंदा के इस रिश्‍ते का असर उनके बच्चों की जिन्दगी पर पड़ रहा था । गोविंदा की बेटी टीना डिप्रेशन से जूझने लगी थीं और वाइफ ने घर छोड़ दिया था । जिसके बाद गोविंदा को से रिश्‍ता खत्‍म करना पड़ा ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment